औरैया : सपा MLC कमलेश पाठक सहित उनके 11 साथियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

उत्तरप्रदेश के औरैया जनपद में भी हिस्ट्रीशीटर और क्रिमिनल के ऊपर कार्रवाई शुरू हो गयी है। औरैया पुलिस ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक सहित उनके 11 साथियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। सपा एमएलसी कमलेश पाठक ने 15 मार्च को दिनदहाड़े अपने साथियों के साथ पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मंजुल चौबे और उसकी बहिन सुधा चौबे की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

इस दोहरे हत्याकांड में एमएलसी कमलेश पाठक उसके भाई संतोष पाठक रामू पाठक सहित 11 लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमा दर्ज कराया गया था। एमएलसी कमलेश पाठक आगरा जेल में बंद है। जबकि सन्तोष पाठक फ़िरोज़ाबाद और रामू पाठक उरई जेल में बंद है। जबकि अन्य साथी इटावा जेल में बंद है।

एमएलसी कमलेश पाठक के खिलाफ 36 से ज्यादा गंभीर आपराधिक मुकदमे पंजीकृत है और जिले के सबसे बड़े हिस्ट्रीशीटर के रूप में पंजीकृत है। बिकरु कांड के बाद योगी सरकार ने बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस एक्टिव हुई और 11 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। एमएलसी कमलेश पाठक ने करोड़ों रुपये की अवैध कमाई से संपत्ति अर्जित की है।पुलिस अब उनकी अवैध संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू करेगी।

Related Articles

Back to top button