UP: मुरादाबाद में भाजपा नेता की 40 सेकेंड में की हत्या, तीनो हमलावर फरार

तीनों हमलावरों ने मुरादाबाद में भाजपा नेता को 40 सेकेंड में हत्या करके हुए फरार

गुरुवार रात को मुरादाबाद में 30 वर्षीय स्थानीय भाजपा नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्या अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने की। मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। चौधरी की दिनदहाड़े हत्या का वीडियो कैमरा में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें हमलावर सैनिक फायर करते हुए दिखाई देते हैं।

साथ में मौजूद पुनीत चौधरी ने पहली गोली लगते ही उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर ने उसे दूर रहने की धमकी दी, तो वह पीछे हट गया। बाद में आरोपित अनुज को सिर पर दो गोली मारकर भाग जाते हैं। महज ४० सेकेंड में आरोपित अभियुक्त पर ताबड़तोड़ गोली मारकर भाग जाते हैं। मृत्यु के बाद सोसायटी के सभी सदस्य घबरा गए हैं।

बाइक सवार आरोपितों ने कोई मास्क या हेलमेट नहीं पहना था। एक आरोपित ने शर्ट पहनी थी, जबकि दोनों आरोपित जींस और टीशर्ट पहने हुए थे। गुनहगार बिना किसी रोकटोक के दो नंबर गेट से सीधे अंदर आए, लेकिन घटना के बाद एक नंबर गेट से भाग गए। दोनों गेटों पर दो गार्ड थे। लेकिन किसी ने हमलावरों को रोका नहीं।

स्थानीय लोगों ने कहा कि सीसीटीवी कभी खराब नहीं थे। सुरक्षा की जांच करने के लिए पुलिस कभी सोसायटी में नहीं आती। इसके अलावा, गेट पर खड़े पुलिसकर्मी भी मोबाइल पर फिल्म देखने में व्यस्त हैं।

भाजपा नेता की हत्या के बाद एसएसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया और अन्य पुलिस अधिकारियों ने पांच टीमें घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद वह अस्पताल गया और पूरी बात जानने लगी। एसएसपी ने कहा कि इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है। आरोपितों की शिनाख्त के बाद जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।

Related Articles

Back to top button
World Photography Day 2023 National Book Lovers Day सूर्य कुमार यादव दिल्ली विश्वविद्यालय के शीर्ष 3 कॉलेज