UP : पंचायत चुनाव में उतारेगी Bhim army, चंद्रशेखर आजाद ने किया एलान

उत्तरप्रदेश (Uttar pradesh) में अगले साल मार्च-अप्रैल में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इन चुनावों में आम आदमी पार्टी (Aap) के बाद भीम आर्मी (Bhim army) ने भी ऐलान किया है कि वह भी अब प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ने वाली है। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण का कहना है कि उत्तरप्रदेश के गांवों में दलितों के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहा है ऐसे में दलितों को न्याय दिलाने के लिए उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी।

U.P : 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में खलबली

अगले साल हो सकते हैं चुनाव

बता दें पंचायत चुनाव मार्च-अप्रैल में होने की संभावना है। जिसमें चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी ने भी हिस्सा लेने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने भी उत्तरप्रदेश चुनावों में हिस्सा लेने का ऐलान किया था। आप ने ऐलान किया उत्तरप्रदेश सरकार ने प्रदेशवासियों को जरुरी चींजे तक मुहैया नहीं कराई हैं।

Republic Bharat पर ब्रिटिश की संस्था ने लगाए ऐसे आरोप, पढ़ कर रह जाएगें दंग

चुनावी रैलियों में लिया हिस्सा

बीजेपी पर हमला करते हुए, चंद्रशेखर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) पश्चिम बंगाल में रोड शो और चुनावी रैलियों में हिस्सा ले रहे हैं, जबकि संसद के शीतकालीन सत्र को कोरोनो वायरस के बहाने रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी सवालों से बचने के लिए ऐसा कर रही है, क्योंकि उनके पास उन्हें देने के लिए जवाब नहीं है।

Protest : किसानों के संगठन में बड़ा आक्रोश, ब्रिटिश सांसदों के आने पर लगेगी रोक

Related Articles

Back to top button