इस तारीख से शुरू होगी जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक प्रतियोगिता, जानिए क्या कुछ होगा खास

भोपाल,  मध्यप्रदेश में 25 जनवरी से तीन दिवसीय जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में फील्ड एवं ट्रेक के 19 इवेंट होंगे जिसमें सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के लगभग 500 खिलाड़ी भाग लेंगे।


आधिकारिक जानकारी के अनुसार खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज यहां टीटी नगर स्टेडियम में प्रतियोगिता की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस गरिमामय आयोजन में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। श्रीमती सिंधिया ने संचालक पवन जैन को प्रतियोगिता स्थल पर मेडिकल एड, एम्बुलेंस, खिलाड़ियों के लिए वार्मअप एरिया, संबंधित साइनेजस, भोजन, सेनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें –19 जनवरी सुबह से अभी तक की सभी बड़ी खबरें


राजधानी की छोटी झील पर आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय कैनो मैराथन चैम्पियनशिप में वाटर स्पोर्टस कयाकिंग कैनोइंग अकादमी के खिलाड़ियों ने 6 स्वर्ण, 3 रजत और 2 कांस्य सहित कुल 11 पदक जीते हैं। खेल और युवा कल्याण मंत्री ने कहा कि हमारे खिलाड़ी जब पदक जीतकर आते हैं तो मध्यप्रदेश गौरवान्वित होता है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि वे अपना लक्ष्य निर्धारित करें और कड़ा परिश्रम कर सफलता हासिल करें।


खेल मंत्री आज टी टी नगर स्टेडियम में राष्ट्रीय कैनो मैराथन चैम्पियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ियों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर पदक अर्जित करने वाले सभी खिलाड़ियों और खेल प्रशिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर संचालक खेल और युवा कल्याण पवन जैन सहित अन्य अधिकारी तथा कयाकिंग-कैनोइंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक पीजूष बरोई उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button