जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में दो जवान शहीद

बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है, जहां फिर से आतंकी हमले ने शरण ली है। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा किए गए एक विस्फोट में सेना के दो जवानों की मौत हो गई और एक अधिकारी सहित चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने घटना के जानकारी देते हुए बताया कि हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब सेना की टीम राजौरी सेक्टर के कंडी वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही थी।

सेना ने एक बयान में कहा कि वह मंगलवार को जम्मू क्षेत्र के भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला करने वाले आतंकवादियों के एक समूह का पता लगाने और उसे खत्म करने के लिए खुफिया-आधारित अभियान चला रही है। कंडी जंगल के घनी वनस्पति और चट्टानी इलाके में एक गुफा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर गुरुवार को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया।

सर्च टीम शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे के करीब आतंकियों के संपर्क में आई और भीषण गोलाबारी हुई। इसके बाद आतंकवादियों ने बचने के लिए एक विस्फोटक उपकरण चलाया। बयान में कहा गया है कि विस्फोट में सेना के दो जवानों की मौत हो गई और एक अधिकारी सहित चार अन्य घायल हो गए।

घायल जवानों को इलाज के लिए उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। अभियान को मजबूत करने के लिए अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है। सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों का एक समूह अभी भी इलाके में छिपा हुआ है। ऑपरेशन अभी भी चल रहा है और आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

Related Articles

Back to top button