राष्ट्रपति चुनाव में हारे ट्रंप को लगा एक और बड़ा झटका, पत्नी मेलानिया व्हाइट हाउस से निकलते ही देंगी तलाक

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) एक तरफ तो अमेरिका चुनाव में हार चुके हैं तो वही अब उन्हें उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) भी तलाक देने जा रही हैं। मिलेनिया, डोनाल्ड ट्रंप के साथ 15 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने जा रही हैं। खबरों के अनुसार इसका दावा व्हाइट हाउस (White House) के पूर्व सहयोगी ने किया है। उन्होंने कहा है कि मिलेनिया 15 साल पुराने शादी के बंधन को अब तोड़ने जा रही हैं और मिलेनिया, डोनाल्ड ट्रंप के व्हाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और मेलानिय ट्रंप (Melania Trump) के बीच रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं । उनके पूर्व सहयोगी का कहना है कि मेलानिया ट्रंप अब ट्रम्प के वाइट हाउस से बहार निकलने का समय गिन रही हैं। आपको बता दे की व्हाइट हाउस के पब्लिक ऑफिस के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन (Omarosa Manigault Newman) ने आरोप लगाया है की, ”डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए मेलेनिया इसलिए तलाक नहीं दे रही हैं क्योंकि यदि वह इस समय उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो ट्रम्प उन्हें किसी भी सजा में उन्हें फसा सकते है।”

खबरों से यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ (Stephanie Volkoff) ने यह दावा किया है कि मेलानिया शादी के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से अब बातचीत कर रही हैं और साथ ही उन्होंने संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग रखी है। हालांकि मेलानिया ट्रंप पहले दिए अपने इंटरव्‍यू में डोनाल्‍ड ट्रंप से बेहतर रिश्‍ते की बात करती आई हैं। दोनों की शादी 22 जनवरी 2005 को हुई थी। मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं।

Related Articles

Back to top button