अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा की फिल्म जान का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, भोजपुरी फिल्मों के यूथ स्टार अरविंद अकेला कल्लू और चार्मिंग गर्ल निधि झा की आने वाली फिल्म जान का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा की फिल्म जान का ट्रेलर डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत अरविंद अकेला कल्लू के शानदार डायलॉग और जानदार एक्शन से होती है। वही अभिनेत्री निधि झा की एंट्री एक गाने के साथ होती है।

राज जयसवाल एवं डीआरजे फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म जान के निर्माता राज जयसवाल है जबकि निर्देशन अरविंद चौबे का है। फिल्म जान के लेखक अभय यादव है, जबकि संगीत ओम झा ने दिया है। गीत प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती,सुमित चद्रावंशी,अजीत मंडल, संतोष उतपति का है।

डीआरजे रिकॉर्ड्स के प्रमुख राज जयसवाल ने कहा कि जान एक म्युजिकल लव स्टोरी है,अरविंद अकेला कल्लू अपने प्यार यानी निधि झा को पाने के कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। इसमें आपको प्यार के कई रंग नज़र आयेंगे, जो दर्शको को अपनी ओर खीचेगा। निर्देशक अरविंद चौबे ने बताया कि फ़िल्म में मनोरंजन का फूल डोज देखने को मिलेगा, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख सकते है। फ़िल्म जान में अरविंद अकेला कल्लू,निधि झा के अलावा जय सिंह,समर्थ चुर्वेदी, सोनिया मिश्रा ,अनूप लोटा,अमित शुक्ला की भी अहम भूमिका है।

Related Articles

Back to top button