अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार एक किन्नर की भूमिका में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-‘जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी। ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का ट्रेलर आ गया।’ साथ ही अक्षय ने हैशटैग यह दिवालीलक्ष्‍मीबॉम्‍बवाली लगाया।

ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड से अक्षय कुमार की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहते हैं-‘ये भूत-वूत कुछ नहीं होता है।’ इसके बाद अक्षय एक दमदार डायलॉग बोलते हैं-‘जिस दिन मेरे सामने सच में भूत आया न मां कसम उस दिन हाथ में चूड़ियां पहन लूंगा। चूड़ियां।’
इसके बाद ट्रेलर में अक्षय कहीं लाल चूड़ियां पहने तो कही माथे पर बड़ा सा गोल टिका तो कहीं साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। दरअसल अक्षय फिल्म में आसिफ नाम के व्यक्ति के किरदार में है, जिसके अंदर एक किन्नर की आत्मा घर कर जाती है। ट्रेलर में डर और कॉमेडी का शानदार तड़का है। इसके साथ ही ट्रेलर में फिल्म के एक गाने ‘बुर्ज खलीफा’ की भी एक झलक हैं। फिल्म में कियारा अक्षय की पत्नी के किरदार में हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा हैं।
यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं। यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है। फ‍िल्‍म का प्रीमियर डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को होगा। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में ईद के मौके पर 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी।

Related Articles

Back to top button