भारत जोड़ो यात्रा का आज 35वां दिन , कहां से कहां तक का होगा राहुल गांधी का सफर । Top 10 news 

भारत जोड़ो यात्रा का आज 35वां दिन , कहां से कहां तक का होगा राहुल गांधी का सफर । Top 10 news

7 सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा का आज 35वां दिन है । अब तक राहुल गांधी की यात्रा ने 905 किमी की दूरी तय कर ली है । भारत जोड़ो यात्रा कुल 12 राज्यों से होकर जम्मू कश्मीर तक पहुंच कर समाप्त होगी । इस समय राहुल की यात्रा कर्नाटका में स्थिर है और आज राहुल गांधी ने यात्रा की शुरूआत चित्रदुर्ग के चल्लकेरे टाउन से की है। भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी स्थानीय लोगो से मिलते जुलते नजर आए है , कैसे उन्होंने सब से बात की और मेल जोल बनाया ।

ठाकरे ने दी शिंदे गुट को चेतावनी ।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को विपक्षी दल को चेतावनी देते हुए कहा कि

चुनाव आयोग के ‘शिवसेना’ के नाम और ‘धनुष और तीर’ के चिन्ह पर रोक लगाने के कदम से उनकी पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हैं। अब हमारे कार्यकर्ता अपने विरोधियों को सबक सिखाएंगे।

घर बैठे बैठे कैसे पा सकते है IIT से सर्टिफिकेट और पढ़ाई के साथ प्लेसमेंट भी

इस सर्टिफिकेट कोर्स में दाखिल होने के लिए चयन पात्रता परीक्षा 15 और 16 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। इस प्रोग्राम का मकसद छात्रों को डेटा साइंस में मजबूत आधार बनाने और डाटा संचालित निर्णय के लिए पायथन के साथ मशीन लर्निंग (एमएल) में विशेषज्ञता प्रदान करना है।

उत्तराखंड में ग्रामीणों के साथ यूपी पुलिस की हुई झड़प। फायरिंग के समय एक महिला की मौत हुई और साथ ही छह पुलिसकर्मियों को घायल बताया जा रहा है।

त्योहारों के चलते दिल्ली की सड़कें लोगो की खरीद दारी से खचा खच भारी । आज करवा चौथ के लिए महिलाओं ने की खूब तैयारियां।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के सीमांत गांव माणा से केंद्र सरकार के वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम विधिवत शुरू कर सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के मुख्य अर्थशास्त्री पियरे-ओलिवियर गौरिनचास ने कहा कि  जब दुनिया मंदी का संभावनाओं का सामान कर रही है तब भारतीय  अर्थव्यवस्था ऐसे समय में तेजी से उभर रही है।

Related Articles

Back to top button