अब सपा के वरिष्ठ नेताओं ने ही लिया आज़म खान को निशाने पर , ये नाम है शामिल । Top10news

अब सपा के वरिष्ठ नेताओं ने ही लिया आज़म खान को निशाने पर , ये नाम है शामिल । Top10news

हेट स्पीच मामले में आजम खान को तीन साल की सजा मिलने के बाद उनकी विधायिकी भी चली गई है। कोर्ट से सजा का ऐलान होने के बाद आजम अब और मुश्किलों से  घिर चुके हैं। हर चैत्र सियासत से लेकर बॉलीवुड तक आजम को लेकर अपने-अपने  बयान दे रहा है। रामपुर पहुंचे रजा मुराद और जयाप्रदा ने भी आजम की सजा को लेकर अपना बयान दिया । मशहूर फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने भड़काऊ भाषण मामले में सपा नेता आजम खां को सजा सुनाए जाने के मुद्दे पर कहा सभी नेताओं को इससे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने नफरती बयान देने वाले सभी नेताओं पर कार्रवाई की हिमायत की। वहीं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा है कि आजम खां को अपने कर्मो  की सजा मिली है। प्रेस को जारी बयान में जयाप्रदा ने कहा है कि राजनीति में एक दूसरे पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का घमंड कभी नहीं होना चाहिए। ऐसा घमंड जिसमें आप महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं, गरीब एवं मजलूमों के साथ नाइंसाफी करने लगें।

पाकिस्तान में  मिस्टर बीन की हुई वापिसी , जिम्बाब्वे को बनाया अपना पहला निशाना ।

भारत और पाकिस्तान के  बीच हुए मैच (t20) के  बाद जिम्बाब्वे ने पाकिस्तानी मिस्टर बीन का जिक्र किया था। अब पाकिस्तानी मिस्टर बीन का नया वीडियो सामने आया है।

ट्विटर में करेंगे  एलॉन मस्क ये नया बदलाव , कहा लिस्ट तैयार करो । 

मस्क ने पहले ही संकेत दिए थे कि डील फाइनल होने के बाद बहुत से लोगों को कंपनी से निकाला जा सकता है. मस्क ने सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब अन्य लोगो को रास्ता दिखाने की तैयारी में जुट गए है ।

हेलोवीन फेस्टिवल में मची भगदड़ के बाद दक्षिण कोरिया में छाया मातम। 

दक्षिण कोरिया के सियोल के इतेवोन में शनिवार रात को हेलोवीन फेस्टिवल के दौरान भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि लगभग एक लाख लोग फेस्टिवल में शामिल हुए थे जिसमे से कई की तो मौके पर ही मौत हो गई ।

बोल्सोनारो और लूला के बीच राष्ट्रपति पद की दौड़, चुनावों के सर्वे के मुतबिल  लूला मंजिल  के करीब। 

बोल्सोनारो और लुइज़ इनासियो लूला डा सिल्वा में ब्राजील के राष्ट्रपति पद की दौड़ चल रही है। तमाम जनमत सर्वेक्षणों में को 48% फीसदी वोट मिले हैं। एक सर्वे में 52 फीसदी वोट हासिल कर पूर्व राष्ट्रपति लूला मंजिल के करीब है ।

 

प्रधानमंत्री मोदी की ओर से  देशवासियों को  छठ पर्व की शुभकामनाएं, कहा- आलोकित रहे हर किसी का जीवन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महापर्व छठ के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई दी है ।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा सूर्यदेव और प्रकृति की उपासना को समर्पित महापर्व छठ की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

क्या है मौसम के हाल ,  किन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, तेजी से बढ़ेगी ठंड

देश के अधिकांश हिस्सों में मौसम शुष्क बना हुआ है। दक्षिण भारत में आज कई राज्यों में भारी बारिश हो सकती है। दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण बहुत बड़ा हुआ है । वहीं पश्चिमी विक्षोभ  में ठंड बढ़ने की संभावना है।

क्या है  बेंगलुरु इंडिगो विमान का एक इंजन बंद होने के बाद का सच , जांच में हुआ खुलासा

इंडिगो के विमान में एक इंजन के बंद हो जाने से लगी थी आग ।  प्रारंभिक जांच में यह जानकारी सामने आई है। शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से उड़ान भरने से पहले ही विमान के एक इंजन में आग लग गई थी।

 

Related Articles

Back to top button