फिल्म पठान पर अयोध्या से संत ने दी शाहरुख खान को जान से मारने को धमकी , जानें पूरा मामला!

पठान मूवी को लेकर के पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. पठान मूवी में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है.

सपा के दिग्गज नेता आजम खान के बड़े विरोधी की बढ़ी मुश्किलें

 

 

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिग्गज नेता आजम खान (Azam Khan) के बड़े विरोधी की मुश्किलें बढ़ी हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, वर्तमान में बीजेपी (BJP) नेता और पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) के खिलाफ एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने गैर जमानती वारंट (Non-Bailable Warrant) जारी किया है. ये गैर जमानती वारंट उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जारी हुआ है. बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ एमपी एमएलए कोरट् ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. ये वारंट आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में जारी हुआ है. ये मामला लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ा हुआ है. कोर्ट में लगातार उनके गैर हाजिर रहने के पर ये वारंट जारी किया गया है. अब इस मामले में अगली सुनवाई नौ जनवरी को होगी. 2019 में बीजेपी ने आजम खान के खिलाफ जया प्रदा को रामपुर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया था.

 

 

कोहरे का कहर जारी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 

 

 

मौसम केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक, “पिछले 24 घंटे के दौरान आगरा और कानपुर मंडलों में दिन के तापमान में खासी गिरावट दर्ज की गयी. अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी लखनऊ और आसपास के इलाकों में दिन का तापमान 19 डिग्री और रात का तापमान नौ डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.” वहीं सोमवार को यूपी का अयोध्या सबसे ठंडा रहा, जहां न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज हुआ है.

 

 

 

फिल्म पठान पर अयोध्या के संत ने दी शाहरुख खान को धमकी, कहा- ‘चमड़ी उधेड़ कर जिंदा जला दूंगा’

 

 

पठान मूवी को लेकर के पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. पठान मूवी में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है. अब इस फिल्म के विरोध में अयोध्या के साधु संत भी आ गए हैं. इस बीच अयोध्या के संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है. संत ने कहा कि, “मैं ढूंढ रहा हूं, जिस दिन शाहरुख खान मिल गया उस जिहादी को जिंदा जला दूंगा.”

 

 

 

बीएसपी को मिला यूपी में नया अध्यक्ष, मायावती ने इस नेता को दी जिम्मेदारी

 

 

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, ‘वर्तमान राजनीतिक हालात को मद्देनजर रखते हुए बीएसपी यूपी स्टेट संगठन में किए गए परिवर्तन के तहत् श्री विश्वनाथ पाल, मूल निवासी ज़िला अयोध्या को बी.एस.पी. यूपी स्टेट का नया प्रदेश अध्यक्ष बनायेे जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मायावती ने आगे लिखा, ‘विश्वनाथ पाल, बी.एस.पी. के पुराने, मिशनरी कर्मठ व वफादार कार्यकर्ता हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि वे विशेषकर अति-पिछड़ी जातियों को बी.एस.पी. से जोड़कर, पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में पूरे जी-जान से काम करके सफलता जरूर अर्जित करेंगे.’

Related Articles

Back to top button