Shrikant Tyagi के अवैध निर्माण पर नोएडा प्रशासन लेगा एक्शन! सोसाइटी के बाहर पहुंचा बुलडोजर top 10 news

उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा की ओएमएक्स सोसाइटी में महिला को धमकाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत

नोएडा सोसाइटी में बवाल पर एक्शन, थाना फेस टू प्रभारी सस्पेंड, गालीबाज श्रीकांत पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

 

उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा की ओएमएक्स सोसाइटी में महिला को धमकाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. इसके अलावा आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. यह जानकारी नोएडा के पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने दी. इसके अलावा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय सस्पेंड कर दिए गए हैं. उनकी जगह परम हंस तिवारी को नियुक्ति मिली है.

बीजेपी सांसद पर खनन माफिया ने कथित तौर पर किया हमला

भरतपुर: बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने कथित तौर पर हमला किया. सांसद ने बताया कि जब उन्होंने कुछ ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कोशिश की तब 2-3 ट्रक रुक गए परन्तु शेष ट्रक भगा कर ले गए. उन्होंने पथराव भी किया, जिसमें सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया.

बरेली में महिला के साथ मारपीट करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार, व्यापार मंडल ने भी संगठन से निकाला

यूपी के बरेली (Bareilly) में बीजेपी (BJP) नेता जितेंद्र रस्तोगी पर महिला से मारपीट का आरोप लगा है. इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी वायरल हुआ है. वहीं पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब इस मामले में एबीपी न्यूज की खबर का बड़ा असर हुआ है. बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने पिटाई करने वाले बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले बरेली में महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने निशाना साधा था. बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, “बीजेपी नेताओं की करतूतों से शर्मसार यूपी. नोएडा के बाद अब बरेली में बीजेपी नेता ने सरेआम महिला और उसकी बेटी को पीटा, निंदनीय और शर्मनाक. सत्ता के नशे में बेलगाम अपने नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं मुख्यमंत्री. आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ हो कठोरतम कार्रवाई.”

 

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किया अटल टिंकरिंग लैब का उद्घाटन, मिलेगा ये बड़ा फायदा

 

छात्रों की रचनात्मक और सृजनात्मक प्रवृत्ति को प्रोत्साहित करने के लिए रविवार को उत्तराखंड के कोटद्वार (Kotdwar) में कलालघाटी स्थित एमकेवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अटल टिंकरिंग लैब (Atal Tinkering Lab) के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया. लैब का उद्घाटन उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष (Uttarakhand Assembly Speaker) ऋतु खंडूरी भूषण (Ritu Khanduri Bhushan) ने विधिवत रिबन काटकर किया. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि टिंकरिंग लैब बनने से क्षेत्र के विद्यार्थियों में वैज्ञानिक सोच विकसित होगी.

 

कैबिनेट मंत्री डॉक्टर Sanjay Nishad के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

 

लखनऊ- कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

गोरखपुर CJM कोर्ट ने संजय निषाद के ख़िलाफ़ जारी किया आदेश 10 अगस्त तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के आदेश   जून 2015 के मामले में संजय निषाद पर शिकंजा संजय निषाद ने सहजनवा इलाके में किया था आंदोलन

 

Shrikant Tyagi के अवैध निर्माण पर नोएडा प्रशासन लेगा एक्शन! सोसाइटी के बाहर पहुंचा बुलडोजर

 

Related Articles

Back to top button