संसद में गांधी प्रतिमा के सामने निलंबित सांसदों का 50 घंटे का धरना जारी, top 10 news

सपा के साथ 'तलाक' के बाद नया घर ढूंढ रहे ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को झटका लगता दिख रहा है. पहले बसपा

सपा के साथ ‘तलाक’ के बाद नया घर ढूंढ रहे ओम प्रकाश राजभर, बसपा के बाद अब बीजेपी ने भी दिया झटका!

 

सपा के साथ ‘तलाक’ के बाद नया घर ढूंढ रहे ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को झटका लगता दिख रहा है. पहले बसपा (BSP) और अब बीजेपी (BJP) के साथ भी गठबंधन होने की संभावना खत्म दिख रही है.

 

हरदोई में छात्र से हाथ दबवाते हुए शिक्षिका का वीडियो वायरल, किया गया निलंबित

यूपी में सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में कथित गड़बड़ी को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में गुरुवार को सुनवाई होगी.

यूपी में आज से कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

 

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पिछले दो दिनों से बारीश हो रही है. वहीं गुरुवार को भी राज्य के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.

डिटेंशन सेंटर भेजे गए अवैध रूप से रह रहे गिरफ्तार चीनी नागरिक

 

नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया है कि 27 जुलाई को स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) द्वारा वीजा समाप्ति के बावजूद अवैध रूप से रह रहे 5 चीनी नागरिकों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर डिटेंशन सेंटर भेजा गया है.

 

मंकीपॉक्स को लेकर सीएम योगी की बैठक, कोविड अस्पतालों में 10-10 बेड रिजर्व रखने का निर्देश

 

मंकीपॉक्स संक्रमण को देखते हुए सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और प्रदेश के कोविड अस्पतालों में मंकीपॉक्स के मरीजों के लिए 10-10 बिस्तर आरक्षित रखने के निर्देश दिए.

 

संसद में गांधी प्रतिमा के सामने निलंबित सांसदों का 50 घंटे का धरना जारी, कार्रवाई का कर रहे विरोध

 

संसद के मानसून सत्र का आज नौवां दिन है। विपक्ष आज भी महंगाई के मुद्दे को लेकर सदन में हंगामा कर सकता है। इस बीच हंगामा करने के चलते निलंबित किए गए विपक्षी सांसद कल से संसद के बाहर धरने पर बैठे हैं। सांसद अपने निलंबन का विरोध कर करने के लिए गांधी प्रतिमा के सामने 50 घंटे का धरना दे रहे है। सांसदों का कहना है कि वह शुक्रवार तक इस धरने को जारी रखेंगे। वहीं इस धरने में कुछ महिला और बुजुर्ग सांसद शिफ्ट से बैठेंगे। बता दें कि हंगामा करने के चलते लोकसभा में 4 कांग्रेस सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित किया गया है। वहीं 19 राज्यसभा सांसदों को इस हफ्ते के लिए सदन से निलंबित किया गया है।

 

एक ओवर में ऐसा क्या करना चाहते थे शुभमन गिल जो उन्हें हो रहा है पछतावा

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने शिखर धवन की कप्तानी में वो कमाल कर दिया जो आज से पहले कोई भी कप्तान नहीं कर पाया था। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप किया। बारिश से बाधित 36 ओवर के मैच में भारत ने शुभमन गिल के नाबाद 98 रनों की पारी के दम पर 3 विकेट खोकर 225 रन बनाए थे जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 26 ओवर में केवल 137 रन बनाकर ढेर हो गई। भारत ने यह मुकाबला 119 रनों से और सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया।

 

अर्पिता चटर्जी के दूसरे घर से मिला 29 करोड़ कैश:18 घंटे चली रेड, 5 किलो गोल्ड भी जब्त; 4 दिन पहले मिले थे 22 करोड़

पश्चिम बंगाल के शिक्षक घोटाले में अर्पिता चटर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने​​​​ बुधवार को बेलघरिया स्थित उनके दूसरे फ्लैट पर छापा मारा। 18 घंटे चली रेड में ED को 29 करोड़ कैश मिला है। नोटों की गिनती के लिए 3 मशीनें लगाई गई थीं। इसके साथ ही 5 किलो सोना भी बरामद हुआ है।

Related Articles

Back to top button