अखिलेश यादव ने फिर साधा चुनाव आयोग पर निशाना, top 10 news!

मैनपुरी में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, डेढ़ दर्जन मुकदमें हैं दर्ज

 

 

 

बुलंदशहर का एक निवासी जिस पर 25,000 रु. का इनाम घोषित है, शातिर अपराधी के ऊपर विभिन्न जनपदों (अलीगढ़, बुलंदशहर, मैनपुरी आदि) में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। ये जनपद में 2 लूटों सहित 4 मुकदमों में वांछित चल रहा था: कमलेश दीक्षित, पुलिस अधीक्षक, मैनपुरी

 

 

 

पंजाब की तुलना में हरियाणा में 10 फीसदी नहीं हुई पराली जलाने की घटनाएं- सीएम मनोहर लाल खट्टर

 

 

 

पंजाब की तुलना में हरियाणा में 10 फीसदी भी पराली जलाने की घटनाएं नहीं हैं, हमारे यहां पराली जलाने की घटनाएं बहुत कम हो गई हैं. पिछले वर्ष पराली जलाने की 2,561 घटनाएं थी वो इस वर्ष 1,925 हो गई है जबकि इस वर्ष पंजाब में 13,873 घटनाएं हुई है: हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर

 

 

 

BSP के कारण बढ़ी सपा की टेंशन, मायावती के इस प्लान से हलचल तेज

 

 

 

 

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लिए बीते कुछ दिनों के राजनीतिक घटना क्रम टेंशन बढ़ाने वाले नजर आ रहे हैं. इस तरह की चर्चाओं के पीछे काफी तर्क भी दिए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इसकी एक बड़ी वजह बीएसपी (BSP) और मायावती (Mayawati) के नए प्लान को बताया जा रहा है.

दरअसल, पश्चिमी यूपी से बीते दिनों बसपा के लिए अच्छी खबरें आई. इस इलाके के सपा नेता इमरान मसूद ने तब बसपा का दामना थाम लिया था. इसके पहले उन्होंने मायावती से मुलाकात की. वहीं बसपा में शामिल होने के बाद मुस्लिम वोट बैंक पर दाव लगाते हुए इमरान मसूद को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का पार्टी ने संयोजक नियुक्त कर दिया. माना जाता है कि मुस्लिम समुदाय पर इमरान मसूद की पकड़ है.

 

 

अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर फिर साधा निशाना!

 

भारतीय निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को एक नोटिस जारी किया था. ये नोटिस अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के एक बयान के बाद जारी किया था. सपा प्रमुख ने अपने इस बयान में कहा था कि हर विधानसभा सीट पर हमारे यादव और मुस्लिम समुदाय के करीब 20-20 हजार वोटरों को बीजेपी (BJP) के साथ मिलकर चुनाव आयोग ने हटा दिया. जिसके बाद आयोग ने इस मामले में सपा से सबूत मांगे थे. अब सपा ने सबूत जुटाने के लिए बड़ा कदम उठाया है.

 

 

 

 

निकाय चुनाव में वोट के लिए घर-घर जाएगी बीजेपी,

 

 

मेरठ के 90 वार्ड और मेयर सीट पर बीजेपी की पैनी नजर है. बीजेपी इस बार कड़ी रणनीति पर काम कर रही है, इसके लिए बीजेपी घर-घर जाएगी. जीत का मंत्र देने के लिए खुद बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने कमान संभाल ली है और वार्ड अध्यक्षों को टारगेट दे दियानिकाय चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने घर-घर जाने का प्लान बनाया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए 1 से 7 नवंबर तक हर घर की चौखट पर जाने और वोट मांगने के लिए कहा.

Related Articles

Back to top button