क्रॉस वोटिंग पर चिंतित सपा आज करेगी चर्चा, top 10 news

राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की तरफ से हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर समाजवादी पार्टी के सीनियर नेताओं के बीच आज पार्टी दफ्तर

अखिलेश यादव का BJP पर तीखा हमला, नमामि गंगे और तबादले में ‘भ्रष्टाचार’ की CBI जांच की मांग की

 

अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर महंगाई, नमामि गंगे और ट्रांसफर पोस्टिंग सहित कई मुद्दों पर हमला बोला है. उन्होंने नमामि गंगे और ट्रांसफर मामले में कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच की मांग की है !

 

क्रॉस वोटिंग पर चिंतित सपा आज करेगी चर्चा!

राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की तरफ से हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर समाजवादी पार्टी के सीनियर नेताओं के बीच आज पार्टी दफ्तर में इस पर चर्चा होगी.

वाराणसी में बिजली चोरी को बढ़ावा देने को लेकर बड़ी कार्रवाई

 

बिजली चोरी को बढ़ावा देने को लेकर पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम ने बड़ी कार्रवाई की है. नगरीय वितरण खंड चतुर्थ राजकुमार राम को सस्पेंड कर दिया गया है. एमडी ने कुल 6 लोगों पर निलंबन की कार्रवाई की है. अवर अभियंता के अलावा उपखंड अधिकारी और कई अन्य कर्मचारी भी इसमें शामिल पाए गए हैं.  अधिशासी अभियंता वाराणसी जय कृष्णा, अवर अभियंता वाराणसी राजकुमार राम, उपखंड अधिकारी वाराणसी अजय प्रताप सिंह, सहायक लेखाकार वाराणसी मनीष सोनकर और कार्यालय सहायक वाराणसी लाल बहादुर वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

इलाहाबाद हाईकोर्ट में इंतजामिया कमेटी की बहस पूरी, अब 3 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

 

ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) से जुड़े मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) में आज सुनवाई हुई. मस्जिद की इंतजामिया कमेटी (Intezamia Committee) की ओर से बहस पूरी हो गई है. कोर्ट में 31 साल पहले वाराणसी जिला कोर्ट में दाखिल मुकदमे की पोषणीयता पर सवाल उठाया गया है. मस्जिद कमेटी की ओर से अधिवक्ता सैयद फरमान नकवी ने पक्ष रखा. इंतजामिया कमेटी के बाद यूपी सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की बहस शुरू हुई है.

 

क्या बीजेपी में शामिल होंगे ओमप्रकाश राजभर? केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब

केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि बीजेपी 2014 से भी बड़ी विजय 2024 में हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनेगी. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी. वहीं जब उनसे सपा गठबंधन से अलग हुए ओम प्रकाश राजभर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी अभी मजबूत हैं. हमें किसी की जरुरत नहीं है. जिनको आना-जाना होगा तो पार्टी इस पर विचार करेगी. ये हमारा विषय नहीं है.

 

बीजेपी नेता जेपीएस राठौर बोले- महंगाई पर बात करना बेईमानी, विपक्ष पर उठाए सवाल

 

देश में महंगाई एक बड़ा मुद्दा है. बढ़ती महंगाई ने आम हो या खास सभी की कमर तोड़ कर रख दी है. विपक्ष लगातार महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम कर रही है लेकिन सरकार को ऐसा लगता है महंगाई की बात करना ही बेईमानी है. इसलिए योगी के मंत्री जेपीएस राठौर का कहना है कि अगर कोई महंगाई की बात करता है वो बेईमानी कर रहा है और केवल राजनीति से प्रेरित बात कर रहा है.

 

 

Related Articles

Back to top button