राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया ये गंभीर आरोप, top 10 news of newsnasha

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan)और उनके विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी

आज से देश में शुरू होंगी 5g सेवाएं

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार सुबह बस बजे नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 5जी सेवाओं का शुभारंभ करेंगे. 5G तकनीक से निर्बाध कवरेज, उच्च डेटा दर, कम विलंबता और अत्यधिक विश्वसनीय संचार सुविधाऐं प्राप्त की जा सकेंगी. इससे ऊर्जा दक्षता, स्पेक्ट्रम दक्षता और नेटवर्क दक्षता में भी बेहतर रूप से सुधार होगा. प्रधानमंत्री भारतीय मोबाइल सम्मेलन (आईएमसी) के छठे संस्करण का भी उद्घाटन करेंगे. आईएमसी 2022 का आयोजन शनिवार से चार अक्टूबर तक “न्यू डिजिटल यूनिवर्स” विषय के साथ किया जाएगा!

 

 

स्कूलों में झाड़ू लगाते दिखे बच्चे, सपा बोली- भाजपा राज में झाड़ू पोंछा बर्तन एवं शौचालय साफ करने जाते हैं बच्चे

 

 

यूपी में ग्रामीण क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में बच्चियों से झाड़ू लगवाने का वीडियो वायरल होने पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर फिर तंज कसा है। पार्टी की मीडिया सेल आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, “भाजपा सरकार में बच्चे स्कूल पढ़ने लिखने के लिए नहीं बल्कि पिटने और जान गंवाने तथा झाड़ू पोंछा बर्तन शौचालय साफ करने और मिड डे मील में नमक रोटी और नमक चावल खाने जाते हैं, भाजपा शासित योगी सरकार ने यूपी की शिक्षा व्यवस्था का तमाशा बनाकर रख दिया है। योगीराज ~ बेहद शर्मनाक।”

 

 

सपा नेता आजम खान को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर रोक

 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan)और उनके विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. रामपुर के अजीम नगर कोतवाली में नगरपालिका की सफाई मशीन को चोरी करने के आरोप में दर्ज मुकदमे में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. मामले में कोर्ट ने राज्य सरकार को नोटिस जारी कर जवाब तलब भी किया है. मामले की अगली सुनवाई अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में होने की उम्मीद है. इलाहाबाद हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने आजम खान के अधिवक्ता इमरान उल्ला और विनीत विक्रम को सुनने के बाद गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. कोर्ट में आजम खान की तरफ से कहा गया कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत इस मामले में आरोपी बनाया गया है.

 

 

यूपी में नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने किया बड़ा एलान, 17 निगमों के चुनाव प्रभारी नियुक्त

 

 

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) की तैयारियों में हर पार्टी लगी हुई है. नगर निकाय चुनाव को देखते हुए ही बीजेपी (BJP) ने 17 निगमों के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) ने इनकी सूची भी जारी कर दी है. इसके साथ ही पार्टी ने चुनाव संयोजक के नामों का भी एलान कर दिया है.

Related Articles

Back to top button