PWD में तबादलों में धांधली! मंत्री Jitin Prasad के OSD अनिल पांडेय पर गिरी गाज, TOP 10 NEWS

उत्तर प्रदेश में लोक निर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियरों और अफसरों के तबादले में हुई धांधली की पहली गाज विभागीय मंत्री जितिन

PWD में तबादलों में धांधली! मंत्री Jitin Prasad के OSD अनिल पांडेय पर गिरी गाज

 

उत्तर प्रदेश में लोक निर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियरों और अफसरों के तबादले में हुई धांधली की पहली गाज विभागीय मंत्री जितिन प्रसाद के विशेष कार्याधिकारी अनिल कुमार पांडेय पर गिरी है. इन्हें तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करते हुए भारत सरकार को वापस करने का आदेश शासन ने जारी कर दिया है. शासन की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि भारत सरकार के उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय के अवर सचिव (सीएसएस), अनिल कुमार पांडेय को दिनांक 9 मई 2022 को राज्य सरकार के अंतर्गत लोक निर्माण में विशेष कार्याधिकारी के पद पर तैनात किया गया था.

आप सांसद संजय सिंह का केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप

 

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दावा किया है कि भारत के इतिहास में पहली बार ‘सेना भर्ती’ में जाति पूछी जा रही है.  आप नेता ने ट्वीट किया- “मोदी सरकार का घटिया चेहरा देश के सामने आ चुका है. क्या मोदी जी दलितों/पिछड़ों/आदिवासियों को सेना भर्ती के क़ाबिल नही मानते? भारत के इतिहास में पहली बार “सेना भर्ती “ में जाति पूछी जा रही है. मोदी जी आपको “अग्निवीर” बनाना है या “जातिवीर.”

 

यूपी कैबिनेट की बैठक आज

 

यूपी सरकार की आज कैबिनेट बैठक हो सकती है. माना जा रहा है कि इस बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है.

राष्ट्रपति चुनाव की मतपेटी देर रात मुंबई से पहुंची दिल्ली

 

महाराष्ट्र: राष्ट्रपति चुनाव की मतपेटी मुंबई से दिल्ली के लिए देर रात में स्थानांतरित की गई. राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे 21 जुलाई को घोषित होंगे और 25 जुलाई को नए राष्ट्रपति शपथ ग्रहण करेंगे.

मैं OBC आरक्षण पर चर्चा करने के लिए दिल्ली आया हूं- सीएम शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि मैं OBC आरक्षण पर चर्चा करने के लिए दिल्ली आया हूं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार OBC को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. यह राज्य के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है. हमने OBC आरक्षण मामले की तैयारी पर वकीलों के साथ चर्चा की है.

 

कांवड़ यात्रा के दौरान हरिद्वार में माता-पिता को कंधे पर उठाकर यात्रा कर रहा बेटा

उत्तराखंड: कांवड़ यात्रा के दौरान हरिद्वार में एक बेटा अपने माता-पिता को कंधे पर उठाकर यात्रा कर रहा है. बेटे ने बताया, “मुझे बहुत खुशी हो रही है. मैंने अपनी माता-पिता की आंखों पर पट्टी इसलिए बांधी हैं. जिससे वह मेरी कठिनाई देखकर परेशान न हों.”

Related Articles

Back to top button