यूपी के बड़े नेता ने दी अखिलेश यादव को बडी चुनौती, top 10 news!

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर लगातार समजवादी पार्टी पर हमलावर हैं. अब उन्होंने समाजवादी पार्टी के खात्मे की बात कही है.

प्रयागराज के अस्पताल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल

 

प्रयागराज (Prayagraj) स्थित बेली अस्पताल (Beli Hospital) का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर खुब वायरल हो रहा था. वीडियो में महिला हॉस्पिटल के वार्ड में नमाज (Namaz) पढ़ते दिखाई दे रही थी. अब इस मामले में एआईएआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट किया है. ओवैसी ने अपने ट्वीट में नमाज पढ़ने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किए जाने का दावा किया है.

 

 

 ‘125 सीटों से वापस 45 पर ला देंगे’, ओपी राजभर का समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला

 

 

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर लगातार समजवादी पार्टी पर हमलावर हैं. अब उन्होंने समाजवादी पार्टी के खात्मे की बात कही है. मऊ जिले के नगर क्षेत्र में हिंदी भवन के सभागार में ओमप्रकाश राजभर के राष्ट्रीय सुहेलदेव पार्टी की मंडल की सावधान यात्रा के तहत बैठक हुई. इस बैठक में ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को अपने तेल अपने खर्चे पर गाड़ियों को लेकर इस यात्रा में पहुंचने का आह्वान किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी अखिलेश यादव पर सीधा निशाना करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म कर देना है.

 

 

सीएम धामी के निर्देश पर एक्शन, तोड़ा गया अंकिता भंडारी की हत्या के मुख्य आरोपी का रिजार्ट

 

 

 

उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) में पांच दिनों से लापता चल रही अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) इस मामले में मुख्य आरोपी है. वो बीजेपी (BJP) नेता विनोद आर्य का बेटा है. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने इस मामले में सख्त एक्शन लेते हुए रिजार्ट तोड़ने का निर्देश दे दिया.शासन के आदेशों के अनुसार ही ऋषिकेश स्थित मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वनतारा रिजार्ट को तोड़ा गया है. इसकी जानकारी सीएम के विशेष प्रधान सचिव अभिनव कुमार ने दी है. उन्होंने कहा, “अंकिता भंडारी की कथित तौर पर हत्या करने वाले पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले ऋषिकेश के वनतारा रिजार्ट को उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर तोड़ा जा रहा है.”

 

 

भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने की चल रही थी मुहिम, PFI मेंबर मोहम्मद अहमद बेग गिरफ्तार

 

 

 

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ एनआईए (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड के बाद से ही एक्शन जारी है. जांच एजेंसियों का आरोप है कि पीएफआई के विदेश में रहने वाले कुछ सदस्यों ने भारत में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई है. इनका मकसद विदेशी वित्तोषण से संबंधित कानून से बचना था. अब ईडी की छापेमारी के बाद पीएफआई मेंबर मोहम्मद अहमद बेग (Mohammad Ahmed Baig) को लखनऊ (Lucknow) से यूपी एटीएस (UP ATS) द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Back to top button