राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग से पहले सपा ने जारी किया व्हिप, top 10news

राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) को लेकर सोमवार को वोटिंग होगी. वोटिंग से पहले यूपी में सियासी पारा चढ़ गया है. राष्ट्रपति चुनाव में

राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग से पहले BJP का बड़ा दावा, कहा- सपा के 25 से 30 विधायक हमारे संपर्क में

 

राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) को लेकर सोमवार को वोटिंग होगी. वोटिंग से पहले यूपी में सियासी पारा चढ़ गया है. राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग से पहले बीजेपी (BJP) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायकों को लेकर एक बड़ा दावा किया है. सूत्रों की मानें तो पार्टी के ओर से बोला गया है कि सपा खेमे के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं.

 

राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग से पहले सपा ने जारी किया व्हिप

 

सपा ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए व्हिप जारी कर दी है. इसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को सभी विधायकों को वोट देना है. जो इसका पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ पार्टी उचित कार्यवाही करेगी.

ओडिशा से छत्तीसगढ़ तक सैलाब का सितम, कहीं बाढ़ से तबाही तो कहीं घर छोड़ने को मजबूर, मुसीबत में देवदूत बनी सेना

 

भारत के कई राज्यों में इन दिनों बारिश (Rain) के कारण बाढ़ का प्रकोप जारी है. इनमें महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, केरल और असम शामिल हैं. इसके अलावा देश के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. वहीं, जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में भी भारी बारिश के कारण हालत बिगड़ते जा रहे हैं.

यहां लगातार हो रही बारिश के कारण नदियों का जल स्तर काफी बढ़ गया है जिस कारण दुर्घटना के कई मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला जम्मू-कश्मीर के पूंछ से समाने आया है, जहां नदी में फंसे दो युवकों को सेना के जवानों ने बचा लिया. अचानक नदी का बहाव तेज होने से दोनों युवक सैलाब में बीच फंस गये थे.

 

हरदोई में सूखे के हालात, किसान परेशान, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अब उठाया ये कदम

 

हरदोई (Hardoi) में सूखे जैसे हालात हैं. बरसात नहीं होने से किसान काफी परेशान हैं, वहीं राज्य में उमस भरी गर्मी पड़ रही है. मौसम विभाग अभी लगातार बरसात होने की संभावना जता रहा है, लेकिन बरसात न होने से लोग परेशान हैं. ऐसे में अब बरसात होने के लिए लोगों ने दुआएं मांगनी शुरू की है. शहर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक जगह एकत्र होकर बरसात होने के लिए ऊपर वाले से दुआ मांगी.

 

 

Related Articles

Back to top button