आज तेजस्वी हुए 31 के, आधी रात को काटा केक

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का आज जन्मदिन है। तेजस्वी यादव सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसको लेकर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बिहार के इस युवा राजनेता का जन्मदिन उनकी पार्टी के नेता से लेकर परिवार तक के लोग मना रहे हैं

तेजस्वी यादव ने अपने परिवार की मौजूदगी में ही आधी रात को बर्थ डे केक काटा। उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी है तो राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। रोहिणी ने ट्वीट कर तेजस्वी को बधाई देते हुए लिखा- बिहार के भावी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना।
उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि – इतनी दूर हैं.. फिर भी हम एक है.. भाई बहन की प्रीत का.. ये बंधन का एहसास है.. जनता का भी ख्याल रखना.. हर बहना का भाई.. यूंही बन कर तू रहना.. Happy birthday tutu तेजस्वी के समर्थकों ने भी उनका 31वां जन्मदिन केक काट कर मनाया और जन्मदिन का केक एक दूसरे को खिलाया।

बता दें कि तेजस्वी के साथ ही पूरे राजद और लालू परिवार के लिए आज खुशी दोगुनी हो गई है। एक तरफ तेजस्वी यादव का जन्मदिन है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार चुनाव को लेकर एग्जिट पोल के मुताबिक तेजस्वी यादव सीएम पद के प्रबल दावेदार बताए जा रहे हैं। हालांकि विधानसभा चुनाव की असली तस्वीर कल यानि कि 10 नवंबर को मतगणना बाद साफ हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button