झारखंड में 3 कश्मीरी युवकों से मारपीट: रांची छोड़कर जाने की धमकी दी

पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने से मना करने पर पीटा,

बिलाल अहमद ने बताया कि वह पिछले 20 वर्षों से रांची में रह रहे हैं।

रांची में 3 कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। तीनों युवक डोरंडा थाना क्षेत्र में रहकर कारोबार करते हैं। गुरुवार को बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद ने इस संबंध में डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में उन्होंने कहा है कि डोरंडा के सोनू कुमार नाम के युवक ने उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद और कश्मीर जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए कहा। जब हम लोगों ने मना किया तब हमारे साथ मारपीट की और शहर छोड़ने की भी धमकी दी है। कहा कि जल्द से जल्द शहर छोड़ दें, नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

20 साल से रांची में कर रहे हैं कारोबार
बिलाल अहमद ने बताया कि पिछले 20 सालों से वे रांची के डोरंडा इलाके में किराए के मकान रह रहे हैं। जाड़े के मौसम में कश्मीर से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से स्थानीय युवक हर रोज उन्हें धमकी दे रहे हैं।

पुलिस ने कहा- एक्शन की है तैयारी
डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा। आगे की कार्रवाई भी की जा रही है। केस दर्ज होने के बाद युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। पूछताछ के लिए पुलिस आरोपी युवक सोनू के घर भी गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। शुरुआती तफ्तीश में यह जानकारी मिली है कि वह नशे का आदी है।

रांची सिटी SP सौरभ ने कहा कि कश्मीरी युवकों की तरफ से आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी जांच शुरुआती स्तर पर है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button