इटावा में 15 लाख की शराब के साथ तीन गिरफ्तार

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले की इकदिल पुलिस और अपराध शाखा ने संयुक्त रूप से छापेमारी करके अंतरजनपदीय शराब तस्कर गैंग के तीन तस्करो को गिरफतार करने का दावा किया है ।
एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि अपराध शाखा एवं इकदिल थाना पुलिस ने 49 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और दो कार बरामद कर अंतरराज्जीय गिरोह के तीन शराब तस्कर गिरफ्तार किए गए। 1 लाख 13 हजार 600 रुपये की नकदी सहित कुल शराब और कारों की बरामदगी के तौर अनुमानित कीमत 15.5 लाख रुपये आंकी गई है।

 सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी सतीश चंद्र यादव एवं इकदिल थाना प्रभारी निरीक्षक जीवाराम यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम बुधवार की रात लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी तभी मानिकपुर मोड़ पर संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी गई कि ग्वालियर रोड पर अपना ढाबा के पास दो अलग-अलग कारों में तीन व्यक्ति अवैध शराब लाद रहे हैं, जिनके पास अवैध असलहा भी हैं। इस पर संयुक्त पुलिस टीम ने घेरकर पकड़ लिया। पकड़े गए व्यक्तियों की तलाशी लेने पर एक पिस्टल बरामद की गई। पास खड़ी कारों की तलाशी लेने पर नकदी व शराब बरामद की गई।

Related Articles

Back to top button