लखनऊ में दो हिंदुवादी नेताओं की हत्या के बाद अब गोरखपुर के हिंदुवादी नेता को मिल रही जान से मारने की धमकी

चौरी चौरा। उत्तर प्रदेश की राजधानी में बीते कुछ महीनों में एक के बाद एक दो हिंदू वादी नेताओ की हत्या से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है। वही दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ के जिले के एक हिंदूवादी नेता को भी लगातार फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। पीड़ित डरा हुआ है और चौरी चौरा पुलिस से लिखित शिकायत कर जाल माल की सुरक्षा के साथ उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक चौरी चौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा गाव के पण्डितपुरा निवासी पंडित कल्याण पाण्डेय अखिलभारतीय जनकल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।पंडित कल्याण पांडेय का संगठन 23 राज्यों में सक्रिय है।पंडित कल्याण पांडेय का आरोप है कि बीते दिनों उनके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा 9369611188 से उनके दो निजी नंबरों पर फोन कर जान माल की धमकी दी जा रही है।इस मामले को पंडित कल्याण पांडेय ने गम्भीरता से लेते हुए स्थानीय थाना चौरी चौरा में तहरीर देकर शिकायत की है।पुलिस ने पंडित कल्याण पाण्डेय के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

इस पर अपना पक्ष रखते हुए पंडित कल्याण पाण्डेय ने कहा कि मेरे मोबाइल नंबर पर लगातार अग्यात नम्बर से फोन कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।धमकी देने वाले ने कहा है कि जिस तरह अन्य हिन्दूवादी संगठनों के नेताओ को हत्या कर दी गई ठीक उसी प्रकार तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी।

क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने इस मामले पर कहा कि उचित धाराओं में धमकी के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है।थाना प्रभारी के अध्यक्षता में मैंने टीम गठित कर दी है। सर्विलांस के माध्यम से भी पता लगाया जाएगा कि ये किसने किया है। उसे चिन्हित कर अन्य बड़ी धाराओं में कारवाही की जाएगी।

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button