इस वजह से फिर चर्चा में सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार नेहा पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग रिलेशशिप को लेकर चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने हाल ही में इस बात की पुष्टि है कि दोनों रिलेशशिप में हैं। वहीं अब एक बार फिर नेहा और रोहनप्रीत फैंस के बीच चर्चा में हैं।
दरअसल नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह और रोहनप्रीत ट्रेडिशनल लुक में एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में एक तारीख के बारे में फैंस को बताया। इस तस्वीर के साथ नेहा कक्कड़ ने ​लिखा-‘रोहू के साथ।’ इसी कैप्शन में 21 अक्टूबर लिखा है। नेहा ने हैशटैग रोहूप्रीत लगाया है।

नेहा के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई कि नेहा ने रोहनप्रीत संग अपनी शादी की घोषणा कर दी है। लेकिन अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल नेहा ने जो पोस्ट शेयर किया है वह उनके आने वाले नए गाने का पोस्टर है। पोस्टर के ऊपर लिखा है नेहू द व्याह और नीचे नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत।
इससे पहले रोहनप्रीत और नेहा का सॉन्ग आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे भी रिलीज हुआ था। नेहा ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया था।

Related Articles

Back to top button