ठेले पर चाट-गोलगप्पे खाते दिखें योगी सरकार के ये मंत्री, वीडियो वायरल

बीजेपी बूथ अध्यक्ष दिनेश कश्यप के ठेले पर पहुंचकर चाट का भी आनंद लिया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति रविवार को बाराबंकी पहुंचे. उन्होंने यहां मलीन बस्ती का निरीक्षण किया. दरअसल बाराबंकी में प्रवास के दौरान आए कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने जहां भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर भोजन किया. वहीं बीजेपी बूथ अध्यक्ष दिनेश कश्यप के ठेले पर पहुंचकर चाट का भी आनंद लिया. मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दे कि इस दौरान वह बाराबंकी रेलवे स्टेशन के पास स्थित गांधीनगर मलीन बस्ती पहुंचे. मलिन बस्ती में गंगा देवी के घर पहुंचे. यहां पर उन्होंने खाना खाया. उसके बाद उन्होंने गंगादेवी के पूरे परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई. राज्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने बाराबंकी जिले में मोदी और योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की मंशा है कि सभी योजनाएं धरातल तक पहुंचे, यही उन सभी की प्राथमिकता है.

 मेहनत की उचित कीमत मिलना उनका हक

बूथ अध्यक्ष दिनेश कश्यप का कहना था कि उसे जीवन मैं भी ऐसा नहीं सोचा था कि एक मंत्री उनके ठेले पर आकर चाट का आनंद लेंगे. ठेले पर पंहुचे मंत्री ने टिक्की खाई तो उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी टिक्की का स्वाद चखा. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता को टिक्की खाने के एवज में उसकी कीमत भी अदा की है. ऐसे में बूथ अध्यक्ष बार-बार मंत्री को मना करता रहा लेकिन राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत से अपना जीविकोपार्जन करते है, और उनकी मेहनत की उचित कीमत मिलना उनका हक है, प्रदेश की योगी सरकार भी इसी मंत्र पर कार्य कर रही है.

Related Articles

Back to top button