2023 में बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं ये फेमस स्टारकिड्स

दीप्ति अंगरीश

नई दिल्ली। साल 2022 खत्म होने में अब बस चंद रोज ही बाकी रह गए हैं। ऐसे में हर कोई नए साल के स्वागत के तैयारियों में जोरो-शोरों से लग गया है। हर कोई इस साल का बेसब्री से इन्तजार कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी आने वाला साल कई मायनों में खास होने वाला है ।
साल 2023 में बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स डेब्यू के लिए तैयार है। आज के इस अंक में हम अपने पाठकों को बता रहे हैं ऐसे ही स्टारकिड्स के बारे में जो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

सुहाना खान

इस कड़ी में पहला नाम है बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान का। सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है।

अगस्त्य नंदा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी साल 2023 में फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ख़ुशी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी साल 2023 में करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

पश्मीना रोशन

राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है।

जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्म ‘महाराजा’ के जरिए डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में जुनैद खान पत्रकार-सुधारक करसनदास मुलजी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

इन सब के अलावा पलक तिवारी, तनीषा संतोषी,अलिजेह अग्निहोत्री आदि भी अगले साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ये सब अपनी अदायगी से दर्शकों का दिल कितना जीत पाते हैं, इसका इंतजार रहेगा।

Related Articles

Back to top button