किशनगंज – पुलिस की छापेमारी से रेड लाइट एरिया में मचा हड़कंप

गुप्त सूचना के आधार पर किशनगंज टाउन थाना पुलिस ने शहर के खगड़ा मुहल्ला स्थित रेड लाइट एरिया में किशनगंज एसपी डॉ इनामुल हक मेगनु की ओर से गठित एक विशेष टीम के द्वारा छापेमारी की गयी।

stir red light area  किशनगंज – गुप्त सूचना के आधार पर किशनगंज टाउन थाना पुलिस ने शहर के खगड़ा मुहल्ला स्थित रेड लाइट एरिया में किशनगंज एसपी डॉ इनामुल हक मेगनु की ओर से गठित एक विशेष टीम के द्वारा छापेमारी की गयी। पुलिस की छापेमारी से रेड लाइट एरिया में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दैरान पुलिस ने कई घरों से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। साथ ही मौके से आठ महिला-पुरूष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

stir red light area:-

दर्जनों पुरुष और महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में पुलिस बल रेडलाइट एरिया में पहुंची। पुलिस की टीम ने रेड लाइट एरिया को चारो तरफ से घेर लिया। इस दौरान पुलिस ने दलाल, धंधेबाज सहित कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

हालांकि इस संबंध में थाना अध्यक्ष अमर पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर छापेमारी की गई।जहां मौके से एक चकला घर संचालिका और सेक्स वर्कर के साथ छः ग्राहकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है…पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button