मकर संक्रांति से पहले राजद और रालोसपा में शुरू हुई जुबानी जंग

बिहार में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) से पहले सियासी बवाल शुरू हो गया है. राज्य की विपक्षी दल राजद ने अपने पूर्व सहयोगी रालोसपा पर जोरदार हमला बोला है. राजद ने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सत्ता में शामिल होने के लिए लगातार अनाप शनाप बोल रहे हैं.

बता दें कि बीते दिनों तेजस्वी यादव पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने हमला बोला था, जिसके जवाब में राजद फायर हो गई. पार्टी ने कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें सत्ता पाने का सरदर्द है, जो जल्दी ठीक नहीं होगा.

युवा राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘एक कहावत है धोबी का कुत्ता, ना घर का ना घाट का !सूपड़ा साफ होने पर स्वघोषित मुख्यमंत्री पद के दावेदार अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं! नीतीश जी को खुश करने और अपनी अस्तित्वहीन पार्टी का जदयू में विलय करवाने के लिए राजनीतिक बौना सिद्ध हो चुके जनाब अनाप शनाप बयान दे रहे हैं!’

रालोसपा का होगा जेडीयू में विलय- इधर, सियासी गलियारों में चर्चा है कि उपेंद्र कुशवाहा अपने पार्टी रालोसपा का विलय जदयू में कर देंगे. इसको लेकर पूरी तैयारी भी की जा चुकी है. हालांकि अभी तक ना ही उपेंद्र कुशवाहा और ना ही जेडीयू की ओर से इसपर आधिकारिक पुष्टि आई है.

कुशवाहा ने दिया था ये बयान- बता रहे कि उपेंद्र कुशवाहा ने बीते दिनों तेजस्वी यादव और विपक्ष पर निशाना साधा. कुशवाहा ने कहा कि राजद कभी भी बिहार की सत्तता में नहीं आ पाएगी. कुशवाहा ने इसी के साथ तेजस्वी पर भी अटैक किया था.

Related Articles

Back to top button