महिला के साथ एसडीएम ने की ऐसी हरकत, सरकारी महकमा हुआ शर्मशार

महाराजगंज/रीवा, आम जनता की शिकायत या समस्या की सुनवाई के लिए थाने से लेकर कचहरी है, डीएम से लेकर एसडीएम और तमाम अधिकारी मौजूद हैं। सरकार की ओर से जनसुनवाई केंद्र भी बनाए गए हैं लेकिन कई बार समाधान निकालने के बजाय सरकारी बाबू अपना गुस्सा फरियादी पर ही निकाल देते हैं। हाल ही में यूपी के महाराजगंज और मध्य प्रदेश के रीवा जिले में ऐसा ही दो मामले सामने आए हैं। दोनों मामलों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जहां एक ओर महाराजगंज में एसडीएम युवती से बदसलूकी करते नजर आए तो वहीं रीवा में थाना प्रभारी महिला और उसके परिवार के साथ गाली-गलौज करते दिखे।

शिकायत करने वाली युवती के साथ एसडीएम ने की बदसलूकी

महराजगंज में निचलौल के एसडीएम राम सजीवन मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में शिकायत करने आई एक युवती से एसडीएम बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में सांसद पंकज चौधरी ने उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को निचलौल विकास खंड क्षेत्र के ग्राम लौहरौली स्थित पंचायत भवन में एसडीएम राम सजीवन मौर्य की अध्यक्षता में चौपाल लगाई गई थी।

ये भी पढ़े –यूपी की फिल्म सिटी में नजर आएगी हॉलीवुड की झलक, जाने क्या कुछ होगा ख़ास

पीड़िता ने लगाया एसडीएम पर ये आरोप


यहां एक पीड़ित परिवार अपनी शिकायत करने एसडीएम के पास आया। आरोप है कि इस दौरान एसडीएम ने पीड़ित परिवार की बात सुने बिना ही उनके साथ बदसलूकी की और परिवार की युवती के साथ मारपीट की। पीड़ित युवती का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनके जमीन पर कब्जा कर लिया है। युवती का यह भी कहना है कि एसडीएम ने उसकी मां को झापड़ मारा जिसके बाद वह बेहोश हो गईं।

 

Related Articles

Back to top button