हाथरस कांड को लेकर विवादित बयान देने वाला मुख्य आरोपी के साथ कुल तीन लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

मऊ जिले में कल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे हाथरस कांड को लेकर सीएम योगी , हाथरस डीएम, और एसपी के और एक जाति विशेष के खिलाफ एक विवादित बयान दिया गया था । जिसको लेकर क्षत्रिय महासभा और करणी सेना के द्वारा डीएम आफिस और एसपी आफिस पर जमकर बवाल किया था । और आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई थी जिसको लेकर पुलिस के द्वारा तीन टीमें भी बनाई गई थी । जो आज मुख्य आरोपी के साथ उसके दो और लोंगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

आपको बताते चले कि कल मऊ जिले में गंदी गाली देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था । जिसमे हाथरस कांड को लेकर उसके द्वारा उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित हाथरस के डीएम और एसपी के साथ ही एक विशेष जाती के लोंगो के बारे में गंदी गाली का प्रयोग किया गया था । जिसके बाद वीडियो वायरल होते ही श्री राजपूत करनी सेना सहित तमाम क्षत्रिय संगठनों के द्वारा डीएम कार्यालय और एसपी आफिस पहुंच कर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया। और जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई थी । वही पुलिस ने कल कोपागंज थाने में उक्त आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस की टीम उसकी गुरफ्तारी में जुटी थी जो आज मुख्य आरोपी के साथ दो और लोंगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

वही इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि चार तारीख को जनपद मऊ के कोपागंज भावर कोल गाँव मे एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमे कमल भारती नाम का व्यक्ति है जो वीडियो में काफी आपत्तिजनक चीजे कह रहा था । उसने माननीय मुख्यमंत्री जी के लिए भी गालिया दी । और उसके द्वारा एक जाती विशेष के लिए अभद्र टिप्पणिया की थी । जिससे समाज मे काफी माहौल भी काफी खराब हो गया था । काफी लोग इसके खिलाफ़ जातीय तरीके से बटना शुरू हो गए थे । यह एक काफी संवेदनशील मामला था जो हमारे द्वारा तुरंत ही मुकदमा दर्ज कराया गया । साथ ही जो इस सभा मे मौजुद थे उनका क्या रोल था जिसकी जांच पड़ताल की गई है । इन सभी के खिलाफ़ गिरफ्तारी के लिए हमारे द्वारा तीन टीमें बनाई गई थी जिनको आज गिरफ्तार कर लिया गया है । जब उसने पूछताछ की गई तो पता चला कि उनका सुनियोजित ढंग से प्लान था । जिसमे उसके दो साथी है गणेश भारती और रविन्द्र गौतम इनके द्वारा पूरी तरीके से डिस्कस किया गया कि वीडियो वायरल होगा तो अलग – अलग जातियों के लोग एक दूसरे के खिलाफ हो जाएंगे और कानून व्यवस्था पर प्रभाव पड़ेगा । जिसको लेकर हम लोंगो के द्वारा इन लोंगो को गिरफ्तार किया गया और जेल भेजा जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button