नड्डा के जयपुर आने से पार्टी को मिलेगी मजबूती-पूनियां

जयपुर ,  राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने पार्टी को मजबूत बताते हुए कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के जयपुर में प्रदेश कार्यसमिति में भाग लेने से पार्टी को
और मजबूती मिलेगी।

नड्डा के स्वागत के लिए जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे डा पूनियां ने मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि नड्डा प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करेंगे और यह सौभाग्य हैं कि प्रदेश कार्यसमिति में पार्टी अध्यक्ष भाग लेंगे।

ये भी पढ़े – शिवराज ने नंदकुमार सिंह चौहान की स्मृति में पौधा रोपा

उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूत हैं और उनके आगमन से पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में राज्य सरकार के खिलाफ लोग दिखाई दिए और अब होने वाले विधानसभा उपचुनाव में परिणाम भाजपा के पक्ष में आयेंगे। उन्होंने कहा कि नड्डा के दौरे को लेकर पार्टी का प्रत्येक नेता एवं कार्यकर्ता उत्साह में हैं।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि श्री नड्डा के कार्यक्रम से सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में गहलोत सरकार के कुशासन एवं जंगलराज से किसान सहित सभी लोग परेशान हैं और नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं को और ऊर्जा देंगे और गहलोत सरकार को उखाड़ फैंका जायेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी नेता एक साथ एवं एकजुट हैं।

Related Articles

Back to top button