कांग्रेस के बारे में नई पीढ़ी को नहीं पता इतिहास, अगर जान गए तो बीजेपी को नहीं देंगे वोट: नाना पटोले

कांग्रेस पार्टी के महाराष्ट्र के अध्यक्ष नाना पाटेकर ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा की नई पीढ़ी को कांग्रेस के इतिहास के बारे में नहीं पता है अगर वह अच्छे से जान गए तो बीजेपी को कभी भी वोट नहीं देंगे।

छोटे दलों को खत्म करते-करते उन्ही का लेना पड़ा साथ

देश में पांच चरणों में चुनाव हो चुके हैं और अब दो चरणों में चुनाव बाकी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों वोटरों को अपनी तरफ लुभाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। वही महाराष्ट्र से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नाना पटोले ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा है कि जो भारतीय जनता पार्टी कभी कहती थी कि हम छोटे-छोटे दलों को खत्म कर देंगे। उनको आज उन्हें छोटे-छोटे दलों का साथ लेना पड़ रहा है। अब इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव पूरी तरीके से हार रही है इसीलिए उसे छोटे दलों का साथ लेना पड़ा। वही बताया कि अगर कांग्रेस के इतिहास के बारे में युवा पीढ़ी अच्छे से जान जाए तो समझो भारतीय जनता पार्टी को कभी भी किसी भी कीमत पर वोट नहीं देगी।

पाकिस्तान बिरयानी और खीर खाने गए थे प्रधानमंत्री

देश के प्रधानमंत्री के द्वारा बयान में कहा गया था कि वह पाकिस्तान में उसकी ताकत को देखने के लिए गए थे। इस पर नाना पटोले ने जवाब देते हुए कहा है कि हमारे देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए थे और पाकिस्तान में जाकर उन्हें धमकाने का काम भी किया था। यहां हमारे देश के प्रधानमंत्री पाकिस्तान में उसकी ताकत को नहीं बल्कि वहां की खीर और बिरयानी को खाने के लिए गए थे।उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं पता है कि पीएम मोदी बिरयानी खाते हैं या नहीं खाते हैं लेकिन मुझे यह तो पता है कि वह खीर जरूर खाते हैं। मैं देश के प्रधानमंत्री से अपील करना चाहता हूं कि वह देश की सीमाओं को मजबूत करें जहां चीन हमारी सीमाओं में घुसकर हमारी जमीन पर कब्जा करने का काम कर रहा है। लेकिन प्रधानमंत्री इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लेकिन इसका खामियाजा उनको इस लोकसभा चुनाव में जरूर भुगतना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button