भव्य राम मंदिर का काम 5 अगस्त को सम्पन्न हुआ-योगी

उत्तर प्रदेश,  भव्य राम मंदिर का काम 5 अगस्त को सम्पन्न हुआ , राज्यपाल के अभिभाषण में राम मंदिर का जिक्र हुआ तो इसमें क्या गलत है यह तो देश के गौरव का विषय है, दुनिया ने राम को अपनाया, अभी भी कुछ लोग राम नाम से विद्वेषय है, उस समय मे राक्षस लोग क्या करते है, मैं कांग्रेस सदस्य अदिति सिंह को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने अच्छी राशी मंदिर निर्माण के लिए दिया है।

जो लोग विभाजनकारी राजनीति आज कर रहे है पहले भी करते थे, आज भी पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोग कही बाहर जाते है तो इंडियन कहते है क्योंकि पाकिस्तानी कहेंगे तो लात घुसे चलने लगेंगे, कोई भी भारत से हज करने जाता है उसे वहाँ हिन्दू ही कहा जाता है , हिन्दू से इतनी चिढ़ क्यो, उपासना के तरीके अलग हो सकते है ।

ये भी पढ़े – 2 करोड़ 37 लाख लोगों को मिलेगी सम्मान निधि – योगी आदित्यनाथ

2 करोड़ 37 लाख लोगों को सम्मान निधि उत्तर प्रदेश में दिया जा रहा है, दो साल पहले इसे प्रधानमंत्री ने गोरखपुर से शुरू किया था जिसका सर्टिफिकेट आज भारत सरकार की तरफ से आज दिया गया। किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा एमएसपी घोषणा से एमएसपी नही मिलता, इसके लिए क्रय केंद्रों की स्थापना करनी पड़ती है।एमएसपी 1967 से लागू है लेकिन मिलती कहा थी, जिन तीन कृषि कानून की बात की जा रही है उसमें कितना बहकाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button