जिले कलेक्टर ने इतने बदमाशों को किया गया जिलाबदर

भोपाल, मध्यप्रदेश के भोपाल जिले में कलेक्टर ने आपराधिक गतिविधियाें में लिप्त छह बदमाशों को जिलाबदर कर दिया है।


कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अविनाश लवानिया ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त तलैया थाना क्षेत्र के निवासी रोहित कुचबंदिया को एक वर्ष, हनुमान गंज थाना क्षेत्र के निवासी शाबर उर्फ सोहेल, आशोका गार्डन थाना क्षेत्र के निवासी गौरव उर्फ बाबी यादव और टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र के निवासी शहजाद उर्फ अज्जू को छह-छह माह तथा सूखीसेवानिया थाना क्षेत्र के निवासी राकेश बंजारा और कमलानगर थाना क्षेत्र के निवासी अंकित भैरवे उर्फ चिकना को तीन-तीन माह की अवधि के लिए कल जिलाबदर किया हैं।

ये भी पढ़े – अर्पणा ने क्यों दिया राम मंदिर में 11 लाख रुपए का चंदा


लवानिया ने इन बदमाशों को पुलिस अधीक्षक भोपाल के प्रतिवेदन के आधार पर मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत जिलाबदर करने के आदेश दिए हैं। सभी बदमाशों के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, तोड़फोड़, चाकूबाजी, मारपीट, लड़ाई-झगड़ा, जान से मारने की धमकी देने, चोरी, जुआ, सट्टा खेलने एवं खिलवाने, नकबजनी, अवैध शस्त्र रखने आदि के प्रकरण दर्ज हैं।

जिलाबदर अवधि में सभी बदमाश जिला भोपाल और उससे लगे विदिशा, सीहोर, रायसेन, राजगढ़ और होशंगाबाद जिले की राजस्व सीमाओं से बाहर रहेंगे। आदेश का उल्लंघन करने पर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button