देश कोरोना भट्टी में जल रहा है, मोदी बंगाल चुनाव प्रचार मे व्यस्त: प्रमोद तिवारी

प्रयागराज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने आज कहा कि देश कोरोना की भट्टी में सुलग रहा है लेकिन प्रधानमंत्री बंगाल में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

तिवारी बुधवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव प्रचार में “ दीदी ओ दीदी” के गीत गा रहे हैं जबकि कोरोना संक्रमण अपने वीभत्स रूप में पूरे देश में बीमारी और मौत का ताण्डव कर रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में एक लाख 85 हजार 248 पर पहुँच गयी है, तथा उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में 15 हजार से अधिक हो गयी है।

उन्होने कहा है कि एक तरफ देश की जनता कोरोना संक्रमण से त्रस्त है और दूसरी तरफ यह कहावत चरितार्थ हो रही है कि “ जब रोम जल रहा था. तो नीरो बांसुरी बजा रहा था” उसी तरह आज जब देश कोरोना के संक्रमण की भट्ठी में जल रहा है तो श्री मोदी चुनाव प्रचार में सिर्फ भाषण ही नहीं दे रहे है बल्कि कटाक्ष करते हुए हँसते हैं और अभिनय करके “दीदी-ओ-दीदी” के गीत सुना रहे है। शायद ही किसी ने कभी कल्पना की होगी कि एक दिन देश का ऐसा राजा (प्रधानमंत्री) होगा कि जब देश की जनता जीवन. मौत से जूझ रही है तब वह बेफिक्र होकर चुनाव प्रचार कर रहा होगा।

Related Articles

Back to top button