करवाचौथ पर घर पहुंचा फरार पति, तब पत्नी ने किया ये हैरान करना वाला काम

हत्या के मामले में फरार चल रहा युवक करवाचौथ पर पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा। युवक की पत्नी ने पुलिस को फोन कर उसके आने की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 अक्टूबर की सुबह नजफगढ़ के राम बाजार में एक दुकान के अंदर मां बेटी को गोली मारी गई थी।

इस वारदात में बुजुर्ग मां की मौत हो गई, जबकि बेटी का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान आरोपी राजीव गुलाटी की पहचान की और उसकी तलाश में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत कई जगहों पर छापामारे की। लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर था।

रविवार को करवाचौथ होने के कारण वह पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा था। उसके घर आने पर पत्नी ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसका पति हत्या के केस में फरार चल रहा है। वह घर आया है और पुलिस आकर उसे गिरफ्तार कर ले। पुलिस ने राजीव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

राजीव के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि राजीव गुलाटी और पीड़ित परिवार का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार से दो लाख रुपये उधार भी लिए हुए थे।

मुश्किल में चीन, भारतीय निर्यातकों की बढ़ी उम्मीद, जानें वजह
पीड़ित मां बेटी आरोपी से कई बार पैसे वापस मांग चुकी थीं। इस बात पर दोनों की कई बार कहासुनी हुई थी। इसके बाद राजीव ने 19 अक्टूबर की सुबह बुजुर्ग महिला कैलाश (62) और उनकी बेटी वंदना (31) को गोली मार दी। इसमें कैलाश की मौत हो गई थी। कैलाश राजीव गुलाटी की ताई थी और वंदना राजीव की बहन है।

Related Articles

Back to top button