Telly Talks : टफ होता जा रहा है शो मास्टरशेफ इंडिया, देखिए सोनी टीवी या सोनी लिव पर

शुक्रवार को देखिए कैसे लखनऊ के विनीत यादव विकास खन्ना की डिश का लज़ीज़ रीक्रिएशन करके जजों को इम्प्रेस करेंगे 

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनी लिव के शो ’मास्टरशेफ इंडिया’ ने आधिकारिक तौर पर टॉप 16 होम कुक्स को चुन लिया है, जो आगे इस सीज़न का विजेता बनने के लिए मुकाबला करेंगे। जाने-माने शेफ्स – रणवीर बरार, गरिमा अरोड़ा और विकास खन्ना, कंटेस्टेंट्स को स्वाद, नयेपन और बारीकियों की कसौटी पर परखेंगे और ऐसे में टॉप 16 कंटेस्टेंट्स के लिए मुकाबला अब और कड़ा हो चला है। शुक्रवार, 13 जनवरी को होम कुक्स को रणवीर और विकास के द्वारा बनाई गई डिशेज़ को रीक्रिएट करने का मुश्किल चैलेंज दिया जाएगा। इनमें लखनऊ के विनीत यादव अपनी खास तरह की डिश से सभी शेफ्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेंगे।

चैलेंज की शुरुआत में शेफ रणवीर बरार बताएंगे कि कौन-सा होम कुक किस शेफ की खास डिश बनाएगा, उनकी अपनी डिश या फिर शेफ विकास की। इस दौरान सभी शेफ्स विनीत की कला की तारीफ करेंगे। इस चैलेंज में आगे गैलरी में बैठे सभी कंटेस्टेंट्स विनीत के लिए चीयर करते नजर आएंगे।

अपना अनुभव बताते हुए विनीत कहते हैं,‌“मैं विकास खन्ना की डिश को रीक्रिएट करने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं, जो कि एक मिशेलिन स्टार शेफ हैं। मैंने इस डिश में अपनी कला की खूबियां शामिल करने की कोशिश की है। मेरा उद्देश्य है कि मैं नए-नए पकवानों के साथ जजों को इसी तरह इम्प्रेस करता रहा हूं और मैं हर रोज मास्टरशेफ इंडिया में मिलने वाले इस मौके के लिए बेहद शुक्रगुजार हूं।“

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button