पत्नी रेचल को लेकर गुपचुप तरीके से पटना पहुंचे तेजस्वी यादव

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी पत्नी के साथ पटना आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव रविवार की देर रात पटना (Patna) पहुंचे. हालांकि उनकी यह यात्रा इतनी गुप्त थी कि किसी को पता तक नहीं चल सका. जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल (राजश्री) के साथ सड़क मार्ग के रास्ते ही दिल्ली से पटना पहुंचे हैं.

लालू परिवार से जुड़े सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक रविवार की मध्य रात्रि एक बजे के करीब तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पटना पहुंचे. सोमवार को नवदंपति पटना स्टेशन स्थित महावीर मंदिर में हनुमान जी की पूजा और उनका दर्शन करेगा. इसके साथ ही तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पटन देवी भी जा सकते हैं. मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली की रेचल से शादी की है, जो की उनकी बचपन की दोस्त भी बताई जाती हैं.

तेजस्वी और उनकी पत्नी के पटना आने से पहले राबड़ी देवी भी अपनी बहू के स्वागत के लिए पहले ही पटना पहुंची थीं. लालू परिवार की छोटी बहू के पटना आने के साथ ही अब सभी की निगाहें पटना में होने वाले रिसेप्शन यानी बहूभोज पर टिकी हैं. तेजस्वी की शादी भले ही दिल्ली में हुई हो पर रिसेप्शन की तैयारी पटना में की जा रही है. तेजस्वी के रिसेप्शन के लिए राबड़ी देवी पहले ही पटना पहुंच चुकी हैं.

राजद सूत्रों के मुताबिक पूरे राबड़ी आवास को फूलों से सजाया जाएगा. मान्यताओं के मुताबिक, नव दंपती का आगमन खरमास शुरू होने से पहले ही कराया जाता है, इसलिए माना जा रहा था कि 13 या 14 दिसंबर को तेजस्वी पत्नी के साथ पटना आवास पहुचेंगे. सूत्रों के अनुसार, अगले दो दिनों में ही खरमास शुरू हो रहा है इसलिए रिसेप्शन का आयोजन 15 जनवरी के बाद ही किया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी के बाद पटना में तेजस्वी जो रिसेप्शन देंगे उसमें भी खास और सीमित लोगो को ही आमंत्रण भेजा जाएगा. माना जा रहा है कि तेजस्वी रिसेप्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण भेजेंगे. शादी में तेजस्वी ने किसी को आमंत्रण नहीं दिया था, इसी कमी को वह रिसेप्शन में पूरा करना चाहते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि रिसेप्शन में किसे आमंत्रण दिया जाता है और कौन-कौन शामिल होगा.

Related Articles

Back to top button