UP TET का पेपर लीक कराने वालों सभी लोगों पर गैगस्टर की कार्रवाई होगी- CM योगी

लीक कराने वालों के घर पर चलेगा बुलडोजर

लखनऊ: यूपी टीईटी परीक्षा लीक होने पर सीेएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि टीईटी का पर्चा लीक कराने वालों के घर पर बुलडोजर चलेगा। चाहें वह कोई भी क्यों न हो। सभी लोगों पर गैगस्टर की कार्रवाई होगी। अब तक 23 लोग पकड़े गए हैं। जो फरार हैं उन्हें भी गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

टीईटी की परीक्षा एक माह के भीतर कराई जाएगी

आपको बता दे सीएम रविवार को देवरिया के रघुराज प्रताप सिंह इंटर कॉलेज बहियारी बघेल में पूर्व विधायक रघुराज प्रताप सिंह की प्रतिमा का अनावरण और दो सौ करोड़ की 412 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टीईटी की परीक्षा एक माह के भीतर कराई जाएगी। अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए सभी जिला प्रशासन को निर्देश जारी कर दिया गया है।  अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखा कर रोडवेज की बसों में यात्रा कर सकते हैं। रोडवेज को इसका निर्देश दे दिया गया है।

सपा-बसपा की हरकार ने 21 चीनी मिलों को बेच दिया

मुख्यमंत्री ने माफिया का जिक्र करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में ये सरपस्त हुआ करते थे। आज इनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है तो कुछ लोगों को बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा कि ये और इनके सरपस्त भस्मासुर हैं। आप इन्हें प्रश्रय न दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि  देवरिया और कुशीनगर चीनी का कटोरा हुआ करता था। सपा-बसपा की हरकार ने 21 चीनी मिलों को बेच दिया। मैंने जिला प्रशासन से जमीन उपलब्ध कराने को कहा है। जमीन मिलते ही देवरिया में एक चीनी मिल लगेगी।  उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में आए दिन दंगे होते थे। सपा के पांच वर्ष के शासन में अकेले देवरिया में तीन दंगे हुए। दुर्गा पूजा में लार में दंगा हो जाता था। त्योहार पर भाटपाररानी में तनाव हो जाता, भटनी में घर फूंक दिए जाते थे। एक जगह तो दंगाई थानों के असलहे ही लूट ले गए थे। तब सरकार पीड़ितों की जगह दंगाइयों के साथ खड़ी होती थी। पर अब ऐसा नहीं होता। पिछले साढ़े चार साल में कहीं दंगा नहीं हुआ है।

अब तक 15.84 करोड़ लोगों को टीका लगा

इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र औरम प्रदेश सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार आज सबका विकास कर रही है। उन्होंने कोरोना काल में किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि अब तक 15.84 करोड़ लोगों को टीका लगाया जा चुका है। यह सभी के सहयोग से ही संभव हो सका। उन्होंने सभी से टीका लगवाने की अपील की। अंत में भाटपाररानी में 2022 में कमल खिलाने की अपील करते हुए कहा कि इस बार 2017 की चूक ब्याज समेत चुकाएं। किसी के झासे में न आएं।

Related Articles

Back to top button