तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सीरियल को मिली नई दया? जानिए कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी ये रोल?

सीरियल के निर्माता असित मोदी ने भी इस बात की पुष्टि की।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Serial got new daya  तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सीरियल को मिली नई दया? जानिए कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी ये रोल?

दयाभाभी जल्द ही लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से वापसी कर रही हैं। सीरियल के निर्माता असित मोदी ने भी इस बात की पुष्टि की कि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आएंगी। नई दया देखने को मिलेगी। दयाभाभी के रोल के लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं। अब चर्चा है कि नए अनुकंपाओं को अंतिम रूप दे दिया गया है। बता दें कि दिशा वकानी 2017 के बाद से सीरियल में नजर नहीं आई हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Serial got new daya

राखी विज ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1993 में टीवी सीरियल ‘देख भाई देख’ से की थी। बाद में उन्हें विभिन्न धारावाहिकों में देखा गया। हालांकि उन्हें असली पहचान ‘हम पांच’ से मिली थी। राखी आखिरी बार 2019 के सीरियल ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में नजर आई थीं। राखी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं.

इस फिल्म में राखी ने अभिनय किया है।राखी ने 1997 में टेलीविजन फिल्म ‘हम को इश्क ने मारा’ में अभिनय किया था। वह ‘मणि है तो हनी है’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘थैंक्यू’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

2004 में बॉलीवुड एक्ट्रेस raveena टंडन के भाई राजीव टंडन की शादी हुई थी। हालांकि, दोनों के बीच मतभेदों के चलते 2010 में उनका तलाक हो गया।

Related Articles

Back to top button