स्वतंत्रदेव सिंह ने मुसलमान व हिन्दूओं को लेकर दिया ये बयान, जानें क्या

मोदी-योगी के शासन में मुसलमान न हिन्दू से लड़ेगा और न हिन्दू मुसलमान से लड़ेगा। लड़ेगा तो केवल गरीबी से

मैनपुरी के किशनी में शुक्रवार को एक जनसभा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा किया है। मोदी-योगी के शासन में मुसलमान न हिन्दू से लड़ेगा और न हिन्दू मुसलमान से लड़ेगा। लड़ेगा तो केवल गरीबी से। इस दौरान उन्होंने सरकार की कई योजनाओं की जानकारी जनता को गिनाईं।

देश को 70साल बाद ईमानदार नेता मिला

भाजपा 2017 में जो सीटें हारी थी बहाँ हम डिप्टी cm ओर मुख्यमंत्री जा रहे है अभी हम विकास के मुद्दे पर राष्ट्रवाद के मुद्दे के नाम पर ईमानदारी के नाम पर चुनाव लड़ रहे है देश को 70साल बाद ईमानदार नेता मिला है जो ग़रीबी के हित के लिए काम कर रहाँ है पहली बार देश को ईमानदार नेता मिला है जिसका एक भी सदस्य सरकारी गाड़ी में नही बेठता है परिवारबाद से हट कर काम करता है जितने भी क्षेत्रियदल है वह परिवारवाद के नाम पर राजनीति करते है।

अखिलेश यादव जा रहे है ओर जिन्ना को उभार रहे है

इसी लिए जिस रास्ते पर अखिलेश यादव जा रहे है ओर जिन्ना को उभार रहे है ओर राज्य में दंगा करवाना चाहते है इस लिए 4.5 साल में प्रदेश में हिंदू मुस्लिम आपस में नही लड़ रहे है ओर सभी ग़रीबी से झगड़ रहे है गरीब केसे खुशहाल हो जिसके लिए हम काम कर रहे है हिंदू मुस्लिम को जिस रास्ते पर हम ले कर चल रहे है सरदार पटेल ने रास्तएकता की बात कही है जो लोग जिन्ना की तुलना कर रहे है यह देश के लिए घातक है ओर सवंतंत्रासेनानी के लिए घातक है परिवार होना आवश्यक है लेकिन परिवार को राजनीति न कराए यह दूसरे के लिए ख़तरा है जिन दलो में लोग पचास साल से जुड़े हो उनको कोई मोका न मिले उसका न समझे मुलायम ने अखिलेश को राजनीति में उतरा ओर कार्यकर्ता को नही।

Related Articles

Back to top button