सुशील मोदी ने तेजस्वी को दी नसीहत, कम वोटों से हार का ठीकरा आयोग पर ना फोड़ें…NDA भी क्लोज फाइट में हारा

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार चुनाव आयोग पर सवाल खड़े कर रहे हैं. तेजस्वी का आरोप है कि क्लोज फाइट वाली सीटों पर नियमों की अनदेखी हुई, जिसकी वजह से उनके कई कैंडिडेट हारे. तेजस्वी के इन आरोपों पर पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है.
सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी अपनी हार का ठीकरा बेवजह आयोग पर फोड़ रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि कई ऐसी सीटें हैं, जहां एनडीए के उम्मीदवार कम वोटों के अंतर से हारे. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को लोकतंत्र और चुनावी प्रक्रिया में विश्वास नहीं है, इसीलिए कम वोटों से हारने का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ रहे हैं जबकि हकीकत है कि 11 से ज्यादा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की हार 2 हजार से कम जिनमें मटिहानी 333, डेहरी 464 वोट, कुढ़नी 712 और बखरी में 777 वोट से हुई है.
उन्होंने भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों से कहा कि हम दुनिया को दो आंखों से देख रहे हैं मगर ध्यान रखें, हजारों आंखें हमको देख रही हैं. हमारी इस जीत में हजारों कार्यकर्ताओं, समर्थकों का महत्वपूर्ण योगदान है। जीतने वाला समझता है कि उसके कारण जीत हुई है, जबकि हारने वाला दूसरों पर दोषारोपण करता है.उन्होंने विधायकों को सुझाव दिया कि विधान सभा सत्र के बाद ‘धन्यवाद यात्रा’ पर निकलें, जिन गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान नहीं जा पाए हैं, वहां सबसे पहले जाएं, सभी पंचायतों में जाएं और सभी का जिसने वोट दिया. जिसने नहीं दिया का आभार व्यक्त करें. शादी-विवाद, श्राद्ध आदि किसी भी आमंत्रण को नहीं छोड़े, अपना मोबाइल हमेशा ऑन रखें तथा घर या कार्यालय में दो घंटे मिलने की जगह तय करें. आम लोगों के लिए मिल कर समस्या बताने की व्यवस्था करें.

 

Related Articles

Back to top button