सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि आज

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज पहली पुण्यतिथि है. एक्टर  14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. जिसके बाद से लेकर अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है. सीबीआई समेत कई बड़ी एजेंसी इस मामले की जांच कर रही हैं, लेकिन मामले के निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है. आज जब एक्टर की पहली पुण्यतिथि है तो एक बार फिर एक्टर के फैंस को उनकी याद आ गई है. ट्विटर पर एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का नाम ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स ने उनके लिए फिर इंसाफ की गुहार लगाई है.

जाने-माने अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत (14  जून, 2020) की पहली बरसी के एक दिन पहले उनकी जिंदगी, उनके अनूठे सफर और उनकी तमाम उपलब्धियों को लेकर एक वेबसाइट की शुरुआत की गई है. इस वेबसाइट का नाम  www.ImmortalSushant.com.‌ रखा गया है और इसे सुशांत के परिवारवालों की सहमति और सहायता से शुरू किया गया है.

इस वेबसाइट की खासियत है कि इसमें लोगों को न सिर्फ सुशांत की फिल्मी सफर के बारे में विस्तार से जानने को मिलेगा मगर फिल्मों से इतर उनकी तमाम रूचियों, अपने‌ तमाम शौक को पूरा करने के लिए उनकी कोशिशों,‌ सुशांत से जुड़े ट्रेंड्स को जानने और सुशांत की‌ तस्वीरों और इंटरव्यू को देखने का मौका भी मिलेगा.

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के करीबी सदस्य निलोत्पल मृणाल ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा, “सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी तमाम जानकारियां इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएंगी. इस वेबसाइट को शुरू करने में हमें सुशांत के परिवारवालों का पूरा समर्थन हासिल है.”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक साल पूरा हो गया है. आज ही के दिन 34 साल के सुशांत के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई थी. बाद में सुशांत की मौत पर जमकर राजनीति भी हुई. सुशांत की मौत की जांच मुम्बई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस और फिर बाद में सीबीआई ने भी की. बाद में इस मामले की कड़ियों को जोड़ने के लिए एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी इस जांच से जुड़ गये.

Related Articles

Back to top button