सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में नहीं मिला किसी भी तरह का जहर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर लगातार कई बड़ी बातें सामने आ रही है। बॉलीवुड दो हिस्सों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड में अब नेपोटिज्म आउटसाइडर इंसाइडर्स की बातें होने लगी। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंसी नहीं बल्कि कई बड़े नेता और अभिनेता भी इस मामले की सीबीआई जांच की बात कर चुके हैं। ऐसे में अब विसरा रिपोर्ट की अहमियत काफी बढ़ गई थी और अब यह रिपोर्ट सामने आ चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट के अनुसार उनके शरीर में किसी तरह का कोई शहर नहीं था।

जी हां बॉलीवुड के रील लाइफ धोनी सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दोपहर में मुंबई में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। उसी रात को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या बताई गई थी वही 25 जून को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई थी। 5 डॉक्टर्स की टीम ने इस रिपोर्ट को तैयार किया था इस रिपोर्ट में यह कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।

वहीं पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड बता रही है और सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के फैंस इसे अपनी अपनी थ्योरी के हिसाब से मर्डर बता रहे थे और सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं। कंगना रनौत ने इसे प्लांट मर्डर बताया है और इसका दोष बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म पर लगाया है।

कंगना के हालिया इंटरव्यू के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म एलिट गैंग आउटसाइडर्स इन स्ट्राइडर जैसी चीजों को लेकर काफी बहस हो रही है। बता दें कि इस सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में बेहतरीन फिल्में की है। हाल फिलहाल में भी उनकी मृत्यु के बाद दिल बेचारा फिल्म रिलीज की गई। जिसे सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट भी किया गया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बहुत शानदार बताई जा रही है इससे आईएमडी रेटिंग में सबसे ज्यादा रेटिंग दी गई है।

Related Articles

Back to top button