सुशांत केस : NCB ने रिया की जमानत पर किया विरोध, पुलिस ने जारी किए मीडिया के लिए आदेश

ड्रग्स मामाले में जेल की सजा काट रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आज रिहा कर दिया गया है । एक महीने से जेल की सलाखों के पिछले रहने के बाद आज मुंबई हाई कोर्ट ने रिया को सशर्त जमानत दे दी है। वहीं रिया के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त निर्देश दे दिए हैं जिसका पालन मीडिया को हर हाल में करना होगा।

मुंबई पुलिस ने जारी किए Media के लिए यह सख्त आदेश…..
खबरों के मुताबिक , मुंबई पुलिस ने मीडिया कर्मियों को यह सख्त आदेश दिए है कि किसी भी शख्स का पीछा करने पर या फिर चलती गाड़ी को रोककर उनकी बाईट ली गई तो उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जा सकती है। इसके साथ ही रिया का पासपोर्ट भी जमा करा लिया गया है और उसके विदेश जाने पर रोक लगा दी गई है।

वही रिहा के भाई शौविक और ड्रग पैडलर बासित को अभी भी जेल में ही रहना होगा। ऐसे में शोविक के वकील सतीश मानेशिन्दे इन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में पूरी तरह से जुट चुके हैं।

लेकिन NCB ने रिहा को मिली जमानत का विरोध किया है। रिया और शोविक को गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी (NCB), इन दोनों की जमानत का पूरी तरह से विरोध कर रही है। रिया और शोविक कि ज़मानत याचिका के विरोध में एनसीबी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा है कि अगर रिया और शोविक बाहर आते हैं तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है। इसके साथ ही एनसीबी का ये भी कहना है कि रिया ने पूछताछ के दौरान कई नामों के खुलासे किए हैं, ऐसे में अगर रिया जेल से बाहर आती हैं तो वो उन लोगों को सतर्क कर सकतीं हैं।

Related Articles

Back to top button