सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज ने किया बड़ा खुलासा, दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत में आए थे ये बदलाव

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लगातार एक-दूसरे से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं अब, सुशांत के कुक नीरज ने भी सुशांत और दिशा केस के बीच के इस कनेक्शन को लेकर फिर एक बड़ा खुलासा किया है।

जी हां बिलकुल सही सुना अपने , नीरज ने सुशांत में आए उन बदलावों के बारे में बताया है जो दिशा सालियान की मौत के बाद उनमें आए थे। नीरज द्वारा किए गए इस खुलासे ने एक बार फिर से दोनों केस के कनेक्शन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

सुशांत ने अपनी मौत से एक दिन पहले रिया से मुलाकात की या नहीं? अब इस बात का जवाब दिया सिद्धार्थ पिठानी ने और किया इस सच का खुलासा

नीरज ने खुलासा करते हुए बताया है कि दिशा सालियान की मौत की खबर से सुशांत को बड़ा धक्का लगा था। इस खबर को सुनने के बाद सुशांत थोड़े परेशान थे और कम खाना खाने लगे थे। नीरज ने ये भी कहा कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं लग रहे थे और ना ही वो उदास नहीं थे, वो सबसे बिल्कुल सामान्य रूप से बात कर रहे थे। इसके साथ ही नीरज ने बताया कि दिशा के बारे में सुशांत के घर के कर्मचारियों ने ना ही कभी सुना था और ना ही कभी देखा था।

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर बात करते हुए नीरज ने उन पर ये आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत के कई स्टाफ मेंबर को नौकरी से निकालकर, खुद उन्हें बदल दिया था। हालांकि, नीरज ने इस बात से इंकार किया है कि रिया सुशांत के घर के फाइनेंस को कंट्रोल करती थी।

Related Articles

Back to top button