मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर बना इतने KG का ‘लड्डू’ , देखकर होंगे हैरान

लखनऊ. सपा  के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 83वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन को भव्य बनाने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके बेटे अखिलेश यादव हर जिले में आयोजन करने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए हैं. उनके जन्मदिन पर 83 किलो का लड्‌डू बनाया गया है. जो कि आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

आपको बता दे लखनऊ में स्थित सपा मुख्यालय पर अखिलेश यादव पिता मुलायम की मौजूदगी में केक काटकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. दूसरी तरफ सैफेई में शिवपाल सिंह यादव मुलायम के जन्मदिन पर केक काटेंगे. वहीं सपा पार्टी दफ्तर और आसपास मुलायम सिंह को मुबारकबाद की होर्डिंग लगाई गई है. प्रदेश भर से सपा मुख्यालय में कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने पहुंच गए हैं.

भाई शिवपाल ने ‘नेता जी’ को जन्मदिन की दी बधाई

भाई शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम को जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन, अखिलेश इस दौरान लखनऊ में ही रहेंगे. लखनऊ में अखिलेश केक काट कर मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाएंगे. वहीं शिवपाल आज सुबह सैफई के चंदगीराम स्टेडियम में मुलायम के जन्मदिन पर दंगल करा रहे हैं.

शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

शिवपाल यादव ने लिखा ये पोस्ट

शिवपाल ने ट्वीट कर कहा हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के श्रोत, सामाजिक न्याय के ध्वजवाहक और अपने जनसंघर्षों की बदौलत संवेदनशील सियासत की इबारत लिखने वाले आदरणीय नेताजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, स्वस्थ रहें व देश और समाज को दिशा दें , ऐसी मंगलकामना. दरअसल साल 2017 में कई महीनों की खटपट के बाद यादव कुनबे में फूट पड़ गई थी. शिवपाल और अखिलेश के रास्ते अलग हो गए थे. पहले तो समाजवादी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई हुई और बाद में शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी. इसके बाद से ही अखिलेश और शिवपाल में मनमुटाव है.

 

Related Articles

Back to top button