चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, व्यक्तिगत कारणों से वापस आए भारत

 

आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से यूएई से भारत वापस लौटे हैं। वह अब आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे ऐसा चेन्नई सुपर किंग्स कि तरफ से बयान आया है। बता दें कि टीम के खिलाड़ी इस महीने की शुरुआत में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होने वाले टूर्नामेंट के लिए UAE रवाना हुए थे।

सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं उन्होंने सबसे ज्यादा आईपीएल खेलने का रिकॉर्ड भी बनाया हुआ है। सुरेश रैना लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलने के लिए प्रेक्टिस कर रहे थे। लगातार वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट डाल रहे थे जिसमें में प्रैक्टिस करते हुए नजर आते थे लेकिन अब सुरेश रैना का जादू इस आईपीएल में नहीं दिखने वाला है।

सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के मेन खिलाड़ियों में से एक हैं और मिडिल ऑर्डर में सुरेश रैना का ना होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ा संकट है। चेन्नई सुपर किंग्स जब से गई है तब से ही उनके साथ कुछ ठीक नहीं हो रहा है। पहले टीम के 11 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो गए ऐसे में अब सुरेश रैना वापस भारत लौट आए हैं ऐसे भी चेन्नई सुपर किंग्स को दो बड़े झटके लग गए हैं। जहां दूसरी टीम अब प्रैक्टिस करना शुरू कर रही हैं तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 1 हफ्ते तक और क्वारंटाइन रहेगी। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को प्रैक्टिस करने का अब बहुत कम समय मिलेगा।

Related Articles

Back to top button