मुश्किल में कॉन्स्टेबल सुनीता यादव, कमिश्नर ने दिए सुनीता के खिलाफ जांच के आदेश, मंत्री के बेटे को लगाई थी फटकार

 

गुजरात के मंत्री बेटे को सड़क पर फटकार लगाने वाली एलइडी सुनीता यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बता दे कि अब सूरत पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मदत्त ने सुनीता यादव के खिलाफ 3 आरोपों में जांच के आदेश दे दिए। जहां सुनीता यादव सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी वही अब उनके खिलाफ ही जांच के आदेश आ गए हैं। जो जांच के आदेश आए है उसमें मंत्री के बेटे को फटकार लगाने के मामले की जांच पहले से ही चल रही है। जिसके बाद दो और मामलों पर सुनीता यादव पर जांच की जाएगी।

बता देगी सूरत पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मादत्त ने सुनीता यादव के खिलाफ सड़क पर उतर बैठक कराने और 9 जुलाई से अपनी ड्यूटी से गायब होने के अन्य दो मामलों पर भी जांच के आदेश दे दिए हैं। इससे पहले फटकार लगाने के मामले पर भी जांच चल रही है। बता दें कि गुजरात में स्वास्थ्य मंत्री कुमार कनानी के बेटे के साथ सरिता यादव की सड़क पर बहस हो गई थी जिसके बाद कॉन्स्टेबल सुनीता यादव ने इस्तीफा भी दे दिया था।

हालांकि अब सुनीता यादव के खिलाफ ही जांच बैठ गई है। जान सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की जा रही थी कि सुनीता यादव के साथ न्याय किया जाए ऐसे में पुलिस कमिश्नर ने अब सुनीता यादव के खिलाफ 3 आरोपों में जांच के आदेश भी दे दिए हैं। बता दें कि सुनीता यादव ने बताया था कि उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button