सुप्रीम कोर्ट ने टीवी पर माफी का आदेश दिया: नूपुर ने कहा- देश में जो हो रहा है उसके लिए आप जिम्मेदार हैं, शर्तों के साथ माफी मांगना आपका गौरव है

सुप्रीम कोर्ट ने पैगंबर के बयान पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर शर्मा को पूरे देश के सामने टीवी पर माफी मांगने का आदेश दिया है.

Supreme Court सुप्रीम कोर्ट ने पैगंबर के बयान पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर शर्मा को पूरे देश के सामने टीवी पर माफी मांगने का आदेश दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि उदयपुर की घटना उन्हीं की वजह से हुई है.

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा बीजेपी की प्रवक्ता थीं. उन्होंने हाल ही में एक टीवी डिबेट में पैगंबर मुहम्मद के बारे में एक विवादित बयान दिया था। खूब विरोध हुआ। यहां तक ​​कि कुवैत, यूएई और कतर समेत सभी मुस्लिम देशों ने भी उनके बयान की निंदा की। इसके बाद से बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है.नूपुर शर्मा के भविष्यवाणी वाले बयान को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध भी हो चुका है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में शिकायतें भी दर्ज हैं। नुपुर शर्मा ने मांग की है कि हर केस को दिल्ली ट्रांसफर किया जाए।

Supreme Court बयान जिद्दी और अहंकारी लगता है

नूपुर के बयान के बारे में कोर्ट ने कहा, ”बयान उनके अहंकारी चरित्र का अंदाजा देता है.” क्या फर्क पड़ता है कि वह किसी पार्टी के प्रवक्ता हैं। उन्हें ऐसा लगता है, उनके पास अधिकार की शक्ति है और वे कानून के खिलाफ कुछ भी कह सकते हैं।
अदालत ने विवादास्पद बहस दिखाने के लिए टीवी चैनल और दिल्ली पुलिस को भी आड़े हाथों लिया । हमें अपना मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें। टीवी डिबेट का विषय क्या था? सिर्फ एक एजेंडा तय किया जा रहा है। उन्होंने ऐसा मुद्दा क्यों चुना, जिस पर कोर्ट में मामला चल रहा है।

Related Articles

Back to top button